UP News: PNB द्वारा विकसित एंड टू एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म का सीएम योगी ने किया लोकार्पण, एमडी अतुल कुमार ने जताया आभार

UP News: मुख्यमंत्री ने लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में एक क्लिक के माध्यम से 11,000 पीएमस्वनिधि और स्वयं सहायता समूहों के लाभार्थियों को किया ऋण का वितरण।

Update: 2023-08-25 06:58 GMT
CM Yogi (photo: social media )

UP News: पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी अतुल कुमार गोयल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लोकभवन में औपचारिक रूप से मुलाकात की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा यहां लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में एक क्लिक के माध्यम से 11,000 पीएमस्वनिधि और स्वयं सहायता समूहों के लाभार्थियों को ऋण का वितरण किया गया। इसके साथ ही डिजिटल लेन देन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से खास तौर पर पंजाब नैशनल बैंक द्वारा विकसित एंड टू एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किया गया जिसके लिए पंजाब नैशनल बैंक के प्रबंध निदेशक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया।

प्रबंध निदेशक अतुल कुमार गोयल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आश्वस्त किया कि राज्य की एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था को साकार करने में और राज्य की प्रगति में पंजाब नैशनल बैंक अपना सक्रिय योगदान देता रहेगा। प्रबंध निदेशक अतुल कुमार गोयल ने कहा कि पीएनबी प्रदेश में सरकार के कार्यों को हर संभव सहयोग करने को सदैव तत्पर रहेगा। उन्होंने कहा कि पीएनबी बैंक देश का अग्रणी बैंक है। ग्राहकों के साथ सेवा के लिए बैंक हमेशा तत्पर रहता है।

Tags:    

Similar News