CM Yogi Varanasi Visit: बाल बाल बचे सीएम योगी, हेलीकाप्टर की करानी पड़ी इमरजेंसी लैडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

CM Yogi Varanasi Visit: सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकाप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग। पक्षी के टकराने से लैंडिंग कराई गई।

Written By :  Rajat Verma
Update: 2022-06-26 05:18 GMT

सीएम योगी के हेलीकाप्टर की इमर्जेंसी लैडिंग (फोटो: सोशल मीडिया )

CM Yogi Varanasi Visit : रविवार सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर (CM Yogi helicopter Emergency landing) की वाराणसी  (Varanasi) में आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। दरअसल, हेलीकॉप्टर से एक पक्षी के टकराने के चलते यह आपातकालीन हालात उत्पन्न हुए हैं। फिलहाल, सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सहित हेलीकॉप्टर सवार सभी लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं और पायलट ने पूरी सजगता के साथ हेलीकॉप्टर को आपातकालीन लैंड कराने में सफलता पाई। आपको बता दें कि सीएम योगी रविवार सुबह वाराणसी से प्रदेश राजधानी लखनऊ के लिए निकल रहे थे। हालांकि, अब वह सड़क मार्ग से हवाई अड्डा पहुंचकर प्लेन से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

आपको बता दें कि बीते दिन सीएम योगी अपनी यात्रा पर वाराणसी पहुंचे थे और शनिवार को जिले में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का जायजा लेने तथा कई विकास परियोजना स्थलों का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी ने शनिवार को वाराणसी में ही रात्रि प्रवास किया। जिसके बाद आज सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर द्वारा वाराणसी पुलिस लाइन से लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे और तभी हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के बाद ही अचानक एक पक्षी के हेलीकॉप्टर से टकराने के चलते हेलीकॉप्टर का संतुलन बिगड़ गया। ताभ पायलट ने सजगता दिखाते हुए वापस वाराणसी में ही हेलीकॉप्टर को लैंड कराया।

सीएम योगी सड़क मार्ग से हुए रवाना  

हलीकॉप्टर के सुरक्षित रूप से लैंड कराने के बाद सीएम योगी सड़क मार्ग से वाराणसी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर रवाना हो गए हैं, जहां से वह हवाई जहाज द्वारा लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। इस दौरान वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने सीएम योगी के हेलीकॉप्टर के पक्षी से टकराने और इमरजेंसी लैंडिंग के विषय में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराई।

Tags:    

Similar News