यूपी में शंटिंग के दौरान पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, कई ट्रेन प्रभावित

रेल मंत्री बदल गए लेकिन अभी भी ट्रेनों का पटरी से उतरने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला यूपी के बिजनौर का है।

Update: 2017-09-30 23:05 GMT
यूपी में शंटिंग के दौरान पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे, कई ट्रेन प्रभावित

बिजनौर: रेल मंत्री बदल गए लेकिन अभी भी ट्रेनों का पटरी से उतरने का सिलसिला जारी है। ताजा मामला यूपी के बिजनौर का है। जहां शनिवार को बिजनौर रेलवे स्टेशन पर शंटिंग के दौरान मालगाड़ी पटरी से उतर गई। जिससे एक तरफ ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया तो वहीं बिजनौर से नगीना रोड पर आवागमन पूरी तरह से बंद हो गया। पटरी से उतरी मालगाड़ी रेलवे क्राॅसिंग पर खड़ी रही। इससे सड़क मार्ग से आने जाने वाले यात्री भी परेशान हो गए। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे।

मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद चंडीगढ़ से वाया बिजनौर लखनऊ जाने वाला वाला ट्रैक बंद कर दिया गया। इस दौरान नजीबाबाद से गजरौला जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को बिजनौर स्टेशन पर ही रोकना पड़ा। वहीं, स्टेशन पर नजीबाबाद से गजरौला जाने वाली ट्रेन जाने के लिए तैयार खड़ी थी लेकिन तभी यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें ... लखनऊ में टला ट्रेन हादसा, टूटी पटरी पर गुजरती रही पुष्पक एक्सप्रेस

रेल विभाग के उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए ट्रैक साफ करने के लिए क्रेन मंगाई गई। कुछ पैसेंजर ट्रेनों को रद्द भी कर दिया गया है। इस मामले में सहायक स्टेशन मास्टर धर्मवीर का कहना है कि मुरादाबाद कंट्रोल के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है और टीम के आने के बाद जल्द ट्रैक को सुचारू रूप से चालू किया जाएगा। कुछ पेसेंजर ट्रेन को स्टेशन पर रोक दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह ज्यादा बड़ा मामला नहीं है, जल्दी ही ट्रैक को चालू कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News