UP Nikay Chunav 2023: पत्नी को मेयर टिकट मिलने पर ‘संघर्ष की कहानी’ याद करके रोए कांग्रेस प्रदेश सचिव विकास अवस्थी

UP Nikay Chunav 2023: कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच कांग्रेस प्रदेश सचिव उस वक़्त फूट फूट कर रोने लगे जब मीटिंग के दौरान बोल रहे थे। हालांकि आस-पास वहीं साथ खड़े कार्यकर्ताओं ने उनको साहस देते हुए शांत कराया।

Update: 2023-04-17 22:49 GMT
भाषण के दौरान बच्चे की तरह रोने लगे कांग्रेस मेयर प्रत्याशी के पति: Photo- Newstrack

Kanpur News: कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच कांग्रेस प्रदेश सचिव उस वक़्त फूट फूट कर रोने लगे जब मीटिंग के दौरान बोल रहे थे। हालांकि आस-पास वहीं साथ खड़े कार्यकर्ताओं ने उनको साहस देते हुए शांत कराया। कांग्रेस महापौर के लिए आशनी अवस्थी को प्रत्याशी बनाया है। इनके पति विकास अवस्थी कांग्रेस के प्रदेश सचिव भी हैं। विकास अवस्थी भाषण दे रहे थे लेकिन अपने संघर्ष को याद कर रोने लगे। मीटिंग कानपुर के तिलक में चल रही थी और इस दौरान कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

पार्टी की ओर से सोमवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग आयोजित की गई थी। निकाय चुनाव को लेकर सभी दल अपनी अपनी पार्टी को मजबूत करने में लग गए। हर जगह तेजी के साथ प्रचार- प्रसार भी करने में लगे हैं। वहीं सोमवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी तिलक हाल में रखी गई थी। जिसमें कांग्रेस महापौर प्रत्याशी आशनी अवस्थी अपने पति विकास अवस्थी के साथ पहुंची थी। वहीं, मीटिंग में कार्यकर्ताओं को भाषण देते हुए भावुक हो गए।

पूछने पर बताया अपना दर्द

मैं छात्र राजनीति से संघर्ष कर रहा हूं। कानपुर विश्वविद्यालय महामंत्री भी रहा हूं। छात्र राजनीति के बाद से कांग्रेस पार्टी से जुड़ गया। विधानसभा चुनाव में टिकट न होने पर पार्टी के साथ ही जुड़ा रहा। पार्टी के हर कदमों पर चलकर पार्टी को आगे बढ़ा रहा हूं। 2023 के निकाय चुनाव में महापौर की टिकट के लिए पार्टी ने मेरी पत्नी को टिकट देकर बहुत बड़ी जीत दे दी है। मैं पार्टी का शुक्रिया कैसे अदा करूँ। आज पार्टी ने साफ तौर पर दिखा दिया हैं कि एक मेहनत करने वाले कार्यकर्ता को टिकट दी जा सकती है।

Tags:    

Similar News