अदिति सिंह के गुरु सीएम योगी, समर्थन में आई कांग्रेस की बागी विधायक

सदर सीट से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने दो दिन बाद फिर बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। इस बार भी उन्होंने सीएम योगी के समर्थन में ही बयान दिया है।

Update: 2020-08-12 12:10 GMT
अदिति सिंह के गुरु सीएम योगी, समर्थन में आई कांग्रेस की बागी विधायक

रायबरेली: सदर सीट से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने दो दिन बाद फिर बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। इस बार भी उन्होंने सीएम योगी के समर्थन में ही बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं योगी जी की वर्किंग स्टाइल की बहुत बड़ी फैन हूं।

ये भी पढ़ें:अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार बोला हमला, स्वास्थ्य सेवाओं पर कही ये बात

मेरी निष्ठा है उनके साथ, वो इसलिए कि उन्होंने हमेशा सत्य का साथ दिया है

मीडिया से बात करते हुए विधायक अदिति सिंह ने आगे कहा कि, मेरी निष्ठा है उनके साथ, वो इसलिए कि उन्होंने हमेशा सत्य का साथ दिया है। जब भी मैं किसी काम को लेकर उनके पास गए हैं जहां हम सही हैं, जहां गरीबों की हक़ की बात थी उस पर उन्होंने त्वरित कार्यवाही की है। हमेशा उन्होंने नयाय किया है। कम से कम मैं अपना बता सकती हूं त्वरित कार्यवाही हुई है अच्छी कार्यवाही हुई है। बिल्कुल खटाखट उनको जो निर्णय लेना होता है, तो उन्होंने गरीबों और मजबूर लोगों के हक़ में निर्णय लिया है।

योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरू बताया था

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व अदिति सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरू बताया था। दरअसल, रायबरेली शहर के सिविल लाइन चौराहे पर सैकड़ो दुकानदारों की दुकाने हटवाने का निर्देश जिला प्रशासन ने दिया था। अपने क्षेत्र के लोगों की इस परिस्थिति में मदद करने के लिए कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पहुंची।

ये भी पढ़ें:छत से कूदी छात्रा: मेडिकल कालेज में मचा हड़कंप, प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं खुले मुंह से कहना चाहती हूं कि आज जो इनकी दुकाने बची हैं मेरे राजनैतिक गुरू और मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ की वजह से। हम ये लड़ाई लड़ रहे थे, उनके संज्ञान में जब लाई तो उन्होंने कहा कि हम पूरी तरीके से इसकी जांच कराएंगे। जो भी होगा न्याय होगा। इससे पूर्व पार्टी गाइड लाइन से अलग हटकर अदिति सिंह कई कदम उठा चुकी हैं, और कई बयान दे चुकी हैं। कांग्रेस उनकी सदस्यता खत्म कराने के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष के पास गई थी, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की याचिका को खारिज कर दिया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News