रायबरेली: विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हमला, कई घायल

मंगलवार को जिला पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी। जिला पंचायत में बीजेपी एमएलसी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह अध्यक्ष है। जब वोटिंग के लिए जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह और कुछ अन्य जिला पंचायत सदस्यों के साथ रायबरेली आ रहे थे तभी बछरावां टोल प्लाजा के पास उनकी गाड़ी को कुछ दबंगों ने रोक लिया।

Update: 2019-05-14 07:10 GMT

रायबरेली : मंगलवार को जिला पंचायत में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होनी थी। जिला पंचायत में बीजेपी एमएलसी दिनेश सिंह के भाई अवधेश सिंह अध्यक्ष है। जब वोटिंग के लिए जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी कांग्रेस की सदर विधायक अदिति सिंह और कुछ अन्य जिला पंचायत सदस्यों के साथ रायबरेली आ रहे थे तभी बछरावां टोल प्लाजा के पास उनकी गाड़ी को कुछ दबंगों ने रोक लिया।

ये भी देखें : प्राथमिकताओं पर खरी नहीं दिल्ली की आप सरकार- एडीआर

हमलावरों ने कुछ जिला पंचायत सदस्यों का अपहरण किया और विधायक की गाड़ियों का पीछा किया।

इसके बाद महावीर स्कूल के पास उनकी गाड़ी पर पथराव हुआ और गाड़ी पलट गई राकेश अवस्थी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अदिति को मामूली चोटे आई है।

जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पूर्व विधायक व अदिति के पिता अखिलेश सिंह जिला अस्पताल पहुंचे हैं।

ये भी देखें : दिल्ली: जैश के फरार आतंकवादी को पुलिस ने श्रीनगर से किया गिरफ्तार

कांग्रेस विधायिका अदिती सिंह व जिला पंचायत सदस्यों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में आईजी लखनऊ रेंज एस के भगत और कमिश्नर अतुल गर्ग पहुँचे रायबरेली। पूरे मामले को लेकर अधिकारियों के साथ कि बैठक। मीडिया से बात करते हुए कहा कि दोषियों पर होगी सख्त कार्यवाही।

Tags:    

Similar News