गुस्से से लाल हुई प्रतापगढ़ की MLA, ठेकेदार को लगा दी जमकर फटकार

आराधना मिश्रा ने ठेकेदार को कहा 'हिम्मत कैसे हुई तुम लोगों को यहां इस तरह की बेइमानी करने की, अस्पताल बच्चों और महिलाओं के लिए बन रहा है कुछ तो शर्म करो। '

Update: 2020-12-23 13:04 GMT
गुस्से से लाल हुई प्रतापगढ़ की MLA, ठेकेदार को लगा दी जमकर फटकार photos (social media)

प्रतापगढ़ : उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में उस वक्त अफरा तफरी मच गई , जब रामपुर खास से कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा लालगंज के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में निर्माणाधीन चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंच गई। आपको बता दें कि निरीक्षण के वक्त ठेकेदार पीली ईंट से अस्पताल का निर्माण कार्य करा रहा था। इस पीली ईंट से अस्पताल का निर्माण देखकर कांग्रेस विधायक का पारा चढ़ गया। सभी के सामने ठेकेदार को हड़काते हुए कहा ' अगर एक भी पीली ईंट इस अस्पताल के निर्माण में लगी दिखी तो मैं उल्टा टांग दूंगी। '

विधायक ने लगाई फटकार

आराधना मिश्रा ने ठेकेदार को कहा 'हिम्मत कैसे हुई तुम लोगों को यहां इस तरह की बेइमानी करने की, अस्पताल बच्चों और महिलाओं के लिए बन रहा है कुछ तो शर्म करो। ' आपको बता दें कि विधायक ने तत्काल सीएमओ से बात कर कार्यदायी संस्था के विरुद्ध कठोर कार्रवाई के लिए निर्देश दिया। साथ ही ठेकेदार को फटकार लगाते हुए कहा कि तुम्हारे खिलाफ एफआईआर और रजिस्ट्रेशन कैंसिल की कार्रवाई होगी। विधायक के इस कड़क तेवर को देख सीएचसी अधीक्षक और ठेकेदार सभी सहमे रहे।

वीडियों हुआ वायरल

विधायक द्वारा ठेकेदार को फटकार लगाने का वीडियों अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। विधायक ने अस्पताल में हो रही अनियमितता पर सीएमओ से बात करते हुए सख्त एक्शन की मांग की। इसके साथ विधायक ने एक्शन न लेने पर इस मुद्दे को विधानसभा में उठाने की बात भी कही। इस समय आराधना मिश्रा यूपी कांग्रेस की विधानमंडल नेता हैं।

ये भी पढ़ें:अयोध्या में ऐसा रहा किसान दिवस, कांग्रेसियों के साथ अखिलेश यादव गिरफ्तार

अस्पताल निर्माण के लिए मिले रुपए

महिला व बाल चिकित्सालय वार्ड निर्माण के लिए मार्च 2017 में सरकार ने 7 करोड़ 47 लाख रुपये की मंजूरी मिली थी। आपको बता दें कि अब तक 5 करोड़ 70 लाख रुपये कार्यदायी संस्था को मिल चुके हैं। इसके साथ संस्था ने 65 प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया है। जबकि 2018 में ही कार्यदायी संस्था को राजकीय निर्माण निगम को अस्पताल का काम सौपना था। लेकिन पूरा पैसा न मिलने पर अस्पताल का निर्माण कार्य पूरा न हो सका।

ये भी पढ़ें:इटावा: किसान दिवस पर सपा की चौपाल, जिलाध्यक्ष गोपाल यादव का सरकार पर हमला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News