अंधेर नगरी चौपट राजा: अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार पर कसा ये तंज

यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू(Ajay Kumar Lallu) ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-04-28 11:49 GMT

अजय कुमार लल्लू(फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर और लगातार हो रही मौतों पर यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू(Ajay Kumar Lallu) ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना महामारी में जब प्रदेश के लोग इलाज न मिलने और डॉक्टरों के अभाव में दमतोड़ रहे हैं, तब चुनावों में डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई जा रही है। 

कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अंधेरी नगरी चौपट राजा लिखते हुए ट्वीट किया। प्रदेश की भाजपा सरकार पर हल्ला बोलते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जिस समय डाक्टरों की सबसे ज्यादा ज़रूरत अस्पतालों में है, उनकी ड्यूटी पंचायत चुनावों में लगा दी गई है। मेरे विधानसभा तमकुही राज के सरकारी अस्पतालों के सभी डाक्टर सहित स्वास्थ्यकर्मी पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे हैं, कमोबेश यही स्थिति सभी चुनावी जिलों की है।

इससे पहले यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान कि 'राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिये ऑक्सीजन की कोई कमी नही है' को सफेद झूठ बताते हुए उनके इस बयान पर हमला बोला था।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कोरोना संक्रमण के संकटकाल मे जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं। मरीजों के परिवारजन राजधानी लखनऊ में पूरी-पूरी रात जागकर लंबी -लंबी लाइनों में लगकर अनाप-शनाप दामों पर ऑक्सीजन सिलेंडर पाने के लिये दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। जब यह स्थिति राजधानी लखनऊ की है तो ऐसे में राज्य के अन्य सभी जनपदों की स्थिति क्या होगी, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

आगे उन्होंने मुख्यमंत्री के बयान को "हेडलाइन मैनेजमेंट" बताते हुए प्रश्न किया कि जब देश के बड़े चिकित्सा संस्थानों के विशेषज्ञ, चिकित्सक व वैज्ञानिक पूर्व में ही कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की चेतावनी दे रहे थे तब मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली अधिकारियों की टीम इलेवन क्या व्यवस्थाएं कर रही थी? इसका जवाब मुख्यमंत्री जी को देना चाहिए।

Tags:    

Similar News