कम पेट्रोल मिलने से उपभोक्ताओं ने किया हंगामा, पुलिस पर किया पथराव

Update: 2018-09-28 05:58 GMT

गोरखपुर: संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद शहर के मुखलिसपुर चौराहे पर स्थित भारत पेट्रोल पंप कम पेट्रोल देने पर उपभोक्ता के साथ सैकड़ों लोगों ने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया। वहीं मामले की सूचना के बाद मौके पर सीओ खलीलाबाद और कोतवाल भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तो। जिसके बाद बाटमाप अधिकारी को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: CO का पोता निकला लुटेरों का साथी, पुलिस ने किया खुलासा

और अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मशीनों की जांच की जिसमें एक मशीनों में गड़बड़ी पाए जाने पर बाटमाप अधिकारी ने एक मशीन को सील कर दिया। वहीं घटतौली को लेकर पेट्रोल पंप मालिक के खिलाफ़ लोगों का ग़ुस्सा फूट रहा था जिसका नतीजा ये हुआ कि।

भीड़ ने पुलिस फोर्स पर ही पथराव कर दिया जिसमें सीओ की गाड़ी का शीशा टूटा। जिसके बाद पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए लाठी चार्ज किया और मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया।

साथ ही सुरक्षा के लिहाज से मौके पर भारी पुलिस बल तैनात करदी गई है। और बताया ये भी जारहा है कि अभी और लोगों पर चिन्हित कर पुलिस कार्यवाई कर सकती जिन लोगों ने मामले को तूल दिया। वही बाट माप अधिकारी ने बताया कि हमने मशीन को चेक किया है। मशीन कभी ज्यादा कभी कम तेल दे रही है। ये मशीन की टेक्निकल प्रॉब्लम है।

Tags:    

Similar News