Coronavirus in UP : हमीरपुर में कोरोना ब्लास्ट, 24 घंटे में 9 कैदियों सहित एक दर्जन लोग मिले पॉजिटिव

हमीरपुर में 24 घंटे के भीतर 9 कैदियों सहित एक दर्जन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। 7 कैदियों को जेल में ही आइसोलेट कर दिया गया है, जबकि दो रिपोर्ट आने से पहले रिहा हो चुके हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-13 06:15 GMT

Coronavirus: (photo: social media )

Coronavirus in Hamirpur : हमीरपुर में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर धमाका किया है। इस बार नौ कैदियों सहित करीब एक दर्जन नये मामले सामने आए हैं। जिले में पिछले चौबीस घंटे के अंदर नौ कैदियों सहित लगभग एक दर्जन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। सात बंदियों को जेल में ही आइसोलेट कर दिया गया है जबकि दो बंदी रिपोर्ट आने से पहले रिहा हो चुके हैं। उन्हें ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है। सीएमओ अशोक कुमार रावत ने लोगों से कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) मास्क व दो गज की दूरी के नियम का पालन करने की अपील की है।

उधर, संक्रमण पर पूरी तरह से काबू पाने की कोशिशों के चलते कल रविवार को आयोजित हुए प्रिकॉशन डोज के मेगा कैंप में एक दिन में 13956 लोगों को डोज लगाई गई। हालांकि विभाग लक्ष्य से फिर भी पीछे ही रहा। कोरोना केसों में अचानक से आई तेजी से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया है। जिला कारागार में दो दिन पूर्व बंदियों के आरटीपीसीआर सैंपल लिए गए थे। इन कैदियों के अलावा इंगोहटा और हमीरपुर मुख्यालय में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।


Tags:    

Similar News