अस्पताल को सता रहा कोरोना पीड़ित मरीज के भागने का डर, गार्ड हुए तैनात

कनिका का इलाज लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में हो रहा है। अस्पताल के डायरेक्टर आर के धीमन के मुताबिक उन्हें सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं, लेकिन कनिका सभी को नखरे दिखाने से बाज नहीं आ रहीं।

Update: 2020-03-22 08:45 GMT

लखनऊ: कोरोना ने देश क्या, पूरे विश्व का माहौल बदल दिया है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात जब से सामने आई है तब से देशभर में इस बात की चर्चा हो रही है तो वहीं लोग उन्हें भला बुरा भी बता रहे हैं। ऐसे में कनिका कपूर को अस्पताल में रखा गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

लखनऊ स्थित SGPGI में चल रहा है इलाज

कनिका का इलाज लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में हो रहा है। अस्पताल के डायरेक्टर आर के धीमन के मुताबिक उन्हें सभी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं, लेकिन कनिका सभी को नखरे दिखाने से बाज नहीं आ रहीं।

अब डायरेक्टर धीमन ने बताया है कि कनिका को बेस्ट कमरा देने के बाद भी वे अस्पताल का सहयोग नहीं दिखा रही हैं। यहां तक कि उनके नखरे खत्म ही नहीं हो रहे हैं। ऐसे में अस्पताल को डर है कि कहीं कनिका भाग ना जाएं और अन्य लोगों में अपना वायरस ना फैला दें, इसलिए उनके लिए एक एक्स्ट्रा गार्ड को तैनात किया गया है।

एक मरीज के तौर नहीं दे रही हैं साथ

बता दें कि इससे पहले डायरेक्टर आर के धीमन ने बताया था कि कनिका को अस्पताल में कैसी सुविधाएं और डाइट दी जा रही है। उन्होंने कहा, 'कनिका कपूर को एक अस्पताल के मुताबिक जितनी भी सुविधाएं दी जा सकती हैं, हम दे रहे हैं। उन्हें एक मरीज के तौर पर हमारा साथ देने की जरूरत है, ना कि एक स्टार की तरह नखरे दिखाने की। हम उन्हें अस्पताल के किचेन से ग्लूटेन फ्री डाइट दे रहे हैं। उन्हें हमारा साथ देना होगा तभी वे ठीक होंगी।

ये भी देखें: राजस्थान और पंजाब के बाद इन राज्यों में भी हो सकता है लॉकडाउन

उन्हें जो सुविधाएं दी गई हैं वो हैं एक आइसोलेटेड कमरा, जिसमें एक टॉयलेट है, मरीज का बेड है और एक टेलीविजन है। उनके कमरे में एसी की हवा दी गई है, जिसका Air Handling Unit (AHU) दूसरे कोरोना वायरस यूनिट से अलग है। उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। लेकिन उन्हें सबसे पहले एक मरीज की तरह व्यवहार करना शुरू करना होगा।'

कनिका ने बताई थी आपबीती

कनिका ने शुक्रवार को एक बातचीत में अपना हाल बताया। उन्होंने कहा- मुझे इस समय बुखार है। मैं अस्पताल में हूं, अकेली हूं। यहां खाने-पीने को कुछ नहीं है, पानी नहीं है। मैं परेशान हूं। मुझे नहीं पता मेरी कैसी जांच होगी। डॉक्टर्स ने मुझे धमकाया है। उन्होंने कहा कि तुमने बहुत बड़ी गलती की है। तुम बिना जांच कराए भागी हो। मुझे नहीं पता ये बातें कहां से आ रही हैं। अस्पताल में मेरी हेल्प नहीं मुझे धमकाया जा रहा है। मैं क्वारनटीन में हूं। मरीज को धमकाना तो नहीं चाहिए।'

ये भी देखें: जनता कर्फ्यू: कुछ सुझाव

सरगुन मेहता ने इस शख्स के लिए बनाया था फेक अकाउंट, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बता दें कि कनिका कपूर, 9 मार्च को लंदन से वापस लौटी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां से आने के बाद वे एयरपोर्ट पर बिना चेकअप करवाए लोगों को झांसा देकर निकल आई थीं। इसके बाद उन्होंने लखनऊ जाकर अपने घरवालों से मुलाकात की और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं। उनके कोरोना पॉजिटिव होने और इस बात के निकलने के बाद से हर तरफ हडकंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News