कोरोना वारियर्स का लोगों ने ऐसे किया स्वागत, आप भी करेंगे तारीफ

कोरोना वारियर्स को लेकर देशभर से अलग-अलग तस्वीरें आ रही हैं, लेकिन मेरठ से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो इन कोरोना वॉरियर्स को कोरोना से जंग लड़ने के खिलाफ जोश पैदा कर देंगी।

Update: 2020-04-08 17:50 GMT

मेरठ: कोरोना वारियर्स को लेकर देशभर से अलग-अलग तस्वीरें आ रही हैं, लेकिन मेरठ से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो इन कोरोना वॉरियर्स को कोरोना से जंग लड़ने के खिलाफ जोश पैदा कर देंगी।

मेरठ के देवपुरी की जहां पर भाजपा दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर ने पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों , सफाई कर्मियों, मीडिया कर्मियों और सिविल डिफेंस का हार और पगड़ी पहनाकर सम्मान किया। इतना ही नहीं इतने सारे लोगों का स्वागत करने के लिए सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखना भी बड़ा चैलेंज था तो सबसे पहले उसका ख्याल रखा गया।

यह भी पढ़ें...
लॉकडाउन में भी खूबसूरत दिखना है आपका अधिकार, ऐसे दें अपने आईब्रो को आकार

सफाई कर्मियों ने 2-2 मीटर की दूरी पर गोले बनाए और सभी स्वगतकर्ता इन गोलों में खड़े हो गए। जब यह लोग गोलों के बीच बनी इस गैलरी से एक-एक करके गुजर रहे थे और गोले में खड़े लोग दोनों तरफ से तालियां बजाकर इनके ऊपर पुष्प वर्षा कर रहे थे तो मानो इन लोगों में एक नई ऊर्जा भर गई हो।



यह भी पढ़ें...दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला: सील किए गए 20 इलाके, जानिए कौन-कौन..

वहीं सफाई कर्मियों और पुलिसकर्मियों से जब हमारे संवाददाता ने बात की तो उनका कहना है कि प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद इस स्वागत से उनके अंदर कोरोना से लड़ने की शक्ति दुगनी हो गई है और अब वह कोरोना को इस देश से भगा कर ही रहेंगे।

Tags:    

Similar News