इस दिन होगा कोरोना योद्धाओं का सम्मान, ये लेंगे शपथ

इप्सेफ के आह्वान पर पूरे देश के कर्मी पहली जुलाई को कर्तव्य की शपथ लेंगे, साथ ही कोरोना योद्धाओ को सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम देश भर के 25 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशो में सम्पन्न होगा जिसमें केंद्रीय, राज्य कर्मचारी, संविदा, आउटसोर्सिंग आदि कर्मी भागीदारी करेंगे।

Update: 2020-06-30 11:43 GMT

लखनऊ: इप्सेफ के आह्वान पर पूरे देश के कर्मी पहली जुलाई को कर्तव्य की शपथ लेंगे, साथ ही कोरोना योद्धाओ को सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम देश भर के 25 राज्यों एवं केंद्रशासित प्रदेशो में सम्पन्न होगा जिसमें केंद्रीय, राज्य कर्मचारी, संविदा, आउटसोर्सिंग आदि कर्मी भागीदारी करेंगे।

ये भी पढ़ें:इस एक ऐप को है चार करोड़ रोज का नुकसान, बाकी एप का क्या होगा हाल

कोरोना योद्धाओं को प्रशस्ति पत्र देकर किया जाएगा सम्मानित

इप्सेफ के प्रवक्ता सुनील यादव ने बताया कि पहली जुलाई को अपराहन 1ः00 बजे श्कर्तव्य दिवसश् के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। इस कार्यक्रम में कर्मचारी संकल्प लेंगे कि सरकारी सेवाओं को और मजबूत करेंगे। उन्होंने बताया कि जनता का जो सरकारी संस्थाओं से विश्वास पूर्व में डिगा था वह विश्वास इधर विगत माहों में निश्चित रूप से मजबूत हुआ है। यादव ने बताया कि कर्मचारी कर्तव्य दिवस पर इस बात की शपथ लेंगे कि वह अपने कर्तव्य के माध्यम से जनता को सरकारी सेवाओं के प्रति और विश्वास दिलाएंगे तथा सरकारी सेवाओं को और मजबूत करेंगे।

कोरोना योद्धाओं ने जिसमे, डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, नर्सेज, वार्डबॉय बॉय, तकनीकी और चतुर्थ श्रेणी कर्मियों ने संक्रमण काल मे महत्वपूर्ण कार्य किया है, इनका सम्मान करने से कर्मचारियो का मनोबल बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि इप्सेफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीपी मिश्रा बलरामपुर अस्पताल में शामिल होंगे। उन्होंने लखनऊ सहित प्रदेश के समस्त जनपदों के कर्मचारियों से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने खोला सिंधिया के खिलाफ मोर्चा, शुरू की ट्वीटर जंग

यूपी की राजधानी लखनऊ में यह कार्यक्रम बलरामपुर अस्पताल, वन विभाग, वाणिज्य कर, गन्ना निदेशालय, लोहिया संस्थान, पीजीआई, केजीएमयू, रोडवेज, नगर निगम, निगम कर्मचारी महासंघ, सेतु निगम, पशुपालन निदेशालय, डॉ एस पी एम हॉस्पिटल( सिविल), लोकबंधु अस्पताल, सिंचाई विभाग निदेशालय, सरोजनीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समेत कई कार्यालयों में आयोजित किया जायेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News