बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया युवक का सीना, मौत

हरियाणा से एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आ रहा है। हरियाणा के हिसार जिले में बदमाशों को हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला लाजपत नगर से सामने आया है,

Update: 2020-03-02 11:59 GMT

हरियाणा: हरियाणा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है। हरियाणा के हिसार जिले में बदमाशों को हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला लाजपत नगर से सामने आया है, जहां सुलखनी गांव के सरपंच प्रतिनिधि की तीन बाइक सवार बदमाशों ने हत्‍या कर दी।

बदमाशों ने सरपंच प्रतिनिधि पर दनादन गोलियां चलाईं, जिसमें उन्‍हें चार गोली लगी हैं। गोली लगने से वह वहीं गिर गए। अधिक खून बहने से सरपंच प्रतिनिधि की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियां चलने का शोर सुन जब तक परिजन बाहर आते तब तक हमलावार वहां से भाग निकले। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस कर रही जांच

ये भी पढ़ें- देवकीनंदन ठाकुर ने घर में घुसकर की छेड़खानी, युवती के आरोप पर केस दर्ज

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने घटनास्‍थल से कुछ साक्ष्‍य भी इकट्ठे किए। पुलिस को सरपंच प्रतिनिधि के घर के बाहर ही खाली कारतूस भी मिले हैं।

डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि धर्मपाल जैसे ही घर से कूड़ा डालने बहार आए तभी बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने बताया अभी पता नहीं चल पाया है कि हत्या के पीछे क्या कारण है।

फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आसपास की गलियों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है, ताकि हमलावरों के बारे में किसी तरह की जानकारी हाथ लग सके।

बता दें कि इससे पहले भी हिसार में एक युवक की मटका चौक पर गोलियां मारकर हत्‍या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें- दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इवांका ट्रंप की Meme

उस मामले में भी हमलावर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अब फिर से हत्‍या का मामला सामने आया है। लोगों का पुलिस के प्रति भारी रोष है।

Tags:    

Similar News