पुलिस बल के साथ सड़क पर निकले डीएम, फिल्मी अंदाज में बोले- 'मैं हूँ न'

बाराबंकी की सड़कों पर आज अचानक भारी पुलिसबल मार्च के रूप में उतार आया। जब तक इसका कोई कारण समझता उससे पहले ही जिलाधिकारी ने साफ कर दिया कि यह मार्च उनकी सुरक्षा के लिए है और उन्हें इस बात का भरोसा दिलाने आया है कि वह डरें नही और लॉक डाउन का पालन करें।

Update: 2020-05-02 15:16 GMT

बाराबंकीः बॉलीवुड में कुछ साल पहले एक फ़िल्म आयी थी जिसका नाम था 'मैं हूँ न'। आज उसी फ़िल्म की तर्ज पर जनता को यह भरोसा दिलाने के लिए उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह भारी पुलिसबल के साथ सड़कों पर निकले कि मैं हूँ न। इस मार्च में जिलाधिकारी के साथ बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक भी मौजूद रहे । जिलाधिकारी ने इस दौरान कहा कि वह जानता को यह भरोसा दिलाने आये है कि पुलिस और प्रशासन लॉक डाउन में उनके साथ है। सभी लोग भयभीत हुए बिना लॉक डाउन का पालन करें और सरकार के निर्देशों को मानें।

जिलाधिकारी ने पुलिसबल के साथ निकाला फ्लैग मार्च

बाराबंकी की सड़कों पर आज अचानक भारी पुलिसबल मार्च के रूप में उतार आया। जब तक इसका कोई कारण समझता उससे पहले ही जिलाधिकारी ने साफ कर दिया कि यह मार्च उनकी सुरक्षा के लिए है और उन्हें इस बात का भरोसा दिलाने आया है कि वह डरें नही और लॉक डाउन का पालन करें।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/FLAG-MARCH-1.mp4"][/video]

उनकी हर तकलीफ में जिला प्रशासन उनके साथ है। लॉक डाउन की अवधि बढ़ चुकी है और इस दौरान पूर्व की भाँति इस बार भी उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ नही होने दी जाएगी।

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन के बीच ये कुआं बना मुसीबत, जानिए इस खौफनाक कुएं का इतिहास

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/FLAG-MARCH-6.mp4"][/video]

लॉकडाउन को लेकर किया आश्वस्त, कोरोना वायरस से बचने की दी नसीहत

इस दौरान जिलाधिकारी डॉक्टर आदर्श सिंह ने बताया कि लगभग सभी जानते है कि लॉक डाउन की अवधि बढ़ा दी गयी है और 3 मई को समाप्त होने वाला लॉक डाउन अब 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। वह जानता को भरोसा दिलाने आये है कि वह लॉक डाउन का जिस प्रकार अब तक सख्ती और अनुशासन में रहकर पालन किया है उसी प्रकार आगे भी करें।

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउन में मिलेगी ऑनलाइन शराब! करोबारियों ने की मांग

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/FLAG-MARCH-4.mp4"][/video]

ग्रीन जोन में जिला होने के कारण कोई छूट मिलने की बात पर जिलाधिकारी ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से अभी कोई आदेश जारी नही किया गया है जैसा आदेश आएगा उसी का अनुपालन जिला प्रशासन भी करेगा ।

शरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News