Kanpur Dehat: विद्यालय में काम कराते समय दबंगों ने महिला प्रधान व उसके पति के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

Kanpur Dehat News: सिकंदरा आलमपुर ग्राम प्रधान आरफा बेगम व उसके पति के साथ विद्यालय में कायाकल्प काम कराते समय गांव के दबंगों ने असला ही के दम पर मारपीट की

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-10-13 16:51 GMT

पुलिस के साथ खड़े ग्रामीण।

Kanpur Dehat: सिकंदरा आलमपुर ग्राम प्रधान आरफा बेगम व उसके पति अल्पसंख्यक समुदाय के भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ विद्यालय में कायाकल्प काम कराते समय गांव के दबंगों ने असला ही के दम पर मारपीट की। महिला प्रधान के कपड़े फाडे। पति पत्नी ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं, ग्रामीणों को आता देख दबंग असलम सहित मौके से फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के आलमपुर ग्राम पंचायत के पीतमपुर गांव का है जहां की महिला ग्राम प्रधान शहनाज आरफा बेगम अपने गांव के प्राइमरी विद्यालय पीतमपुर में शासन की मंशा के अनुरूप कायाकल्प का काम करा रही थी। वहीं उनके पति भारतीय जनता पार्टी से जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा के इस्लाम कुरैशी के साथ गांव के दबंग मोहम्मद आरिफ राजा जावेद और शोएब युवक राइफल लेकर मारने के उद्देश्य से विद्यालय पहुंच गए और काम का विरोध करने लगे।

महिला ग्राम प्रधान के फाड़े कपड़े

विरोध करने पर सभी लोगों ने महिला ग्राम प्रधान के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। साथ ही महिला ग्राम प्रधान के कपड़े भी फाड़ दिए। बचाने आए पति भाजपा से अल्पसंख्यक समुदाय के जिला अध्यक्ष इस्लाम कुरैशी के साथ भी मारपीट की। दोनों ही पति पत्नी ने विद्यालय के कक्षा में घुस कर अपनी जान बचाई व चीख-पुकार करने पर जब गांव के लोग बचाने पहुंचे तो उक्त सभी लोग मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मामला दर्ज की कार्रवाई शुरू

वही पीड़ित ग्राम प्रधान अपने पति के साथ इंसाफ के लिए थाने पहुंचे जहां पर शिकायती प्रार्थना पत्र देते हैं। न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद उक्त लोगों के खिलाफ लिखित में शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत की, जिस पर थाना प्रभारी समर बहादुर यादव के द्वारा मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल मामले में मुकदमा लिखते हुए दोनों ही पति पत्नी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया और बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम को मौके पर भेजा जा रहा है

Tags:    

Similar News