शिकार हुई दलित बच्ची: हैवानों ने लूटी अस्मत, पुलिस करी रही जांच

घटना पकरिया गांव की है। यहां के जाहिद ने दलित नाबालिग बच्ची को अपने खेत में धान की रोपाई के लिए बुलाया था।

Update: 2020-07-11 11:35 GMT

सीतापुर। विकास दुबे जैसे दुर्दांत अपराधी भले ढेर किये जा रहे हों लेकिन पुलिस का डर अपराधियों में न के बराबर है। जिले के मानपुर थाना इलाके में शनिवार की पूर्वान्ह दिल दहला देने वाली घटना हुई। विशेष समुदाय के चार युवकों ने दलित बिरादरी की 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर भाग गए। बच्ची की हालत नाजुक है। मौके पर डीएम अखिलेश तिवारी, एसपी आरपी सिंह भी गए लेकिन आरोपी पकड़े नहीं जा सके।

आपरेशन क्लीन तेज: अब मुख्तार के गुगों पर कार्यवाई, विकास के साथी भी गिरफ्तार

अपने खेत में धान की रोपाई के लिए बुलाया था

घटना पकरिया गांव की है। यहां के जाहिद ने दलित नाबालिग बच्ची को अपने खेत में धान की रोपाई के लिए बुलाया था। साथ में जाहिद की बहन भी काम कर रही थी। करीब 12 बजे जाहिद ने अपनी बहन को बिस्किट लेने गांव भेज दिया। इसी बीच जाहिद, सुहेल पुत्र जबबीर, राशिद पुत्र सफुल्ला, सहीर पुत्र तस्वउवर ने मिलकर दलित बच्ची के साथ बलात्कार किया। पुलिस का कहना है कि जाहिद व राशिद ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। जबकि पीड़िता के पिता ने उक्त चार के विरुद्ध थाने पर तहरीर दी है। घटनास्थल पर डीएम. अखिलेश तिवारी, एसपी. आरपी सिंह, एएसपी. डा. राजीव दीक्षित सीतापुर व मानपुर, खैराबाद तथा तालगांव पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची है।

भारत नेट फेज-2 की स्वीकृति से राज्य में नई दूरसंचार क्रांति: मुख्यमंत्री

रेप करने के बाद भागे चारों युवक

बताते हैं कि चारों युवक रेप के बाद भाग गए। खेत में बच्ची खून से लतपथ मरणासन्न हालत में पड़ी थी। गांव के चुन्ना लाल ने घर आकर पीड़िता के पिता को बताया कि उसकी बेटी बेहोशी हालत में पड़ी है। तब घर के लोग जाकर थाने पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल बालिका को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना से इलाके में तनाव है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एएसपी डॉ राजीव ने बताया की आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्टर- पुतान सिंह, सीतापुर

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शनिवार को गढ़ीकैंट स्थित संस्कृति विभाग का निरीक्षण किया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News