Ballia News: झाड़ियों में मिला युवती का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Ballia News: सुबह शौच करने गए लोगों ने झाड़ियों में युवती का शव देखा और इसकी सूचना गांव वालों के साथ ही पुलिस को दी ।

Update: 2022-08-17 08:53 GMT

झाड़ियों में मिला युवती का शव (photo: social media ) 

Ballia News: बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के हुकुम छपरा काली मंदिर से करीब 200 मीटर पश्चिम राष्ट्रीय राजमार्ग 31 से सटे गंगा नदी के किनारे एक युवती का शव झाड़ियों में मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ बैरिया अशोक कुमार मिश्र व हल्दी थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गये। काफी प्रयास के बाद भी युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बुधवार की सुबह शौच करने गये लोगों ने झाड़ियों में युवती का शव देखा और इसकी सूचना गांव वालों के साथ ही पुलिस को दी । जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी और सूचना पर पुलिस भी पहुंची, पर यवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । युवती की उम्र करीब 20 साल बताई जा रही है । युवती गुलाबी रंग की कुर्ती तथा हरा रंग का सलवार पहनी हुई है।

युवती के चेहरे पर चोट का निशान 

ग्रामीणों की माने तो युवती के चेहरे पर चोट का निशान है। लिहाजा यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कही और करके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है। युवती कहा की है उसका शव वहां कैसे पहुंचा पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News