Kannauj News: रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिला पल्लेदार का शव, पुलिस जांच में जुटी

Kannauj News: सदर कोतवाली क्षेत्र के रंगियनपुर्वा निवासी सोनेलाल उम्र 45 वर्षीय का शव तिर्वा क्रासिग के पास झाड़ियों में पड़ा मिला।

Published By :  Monika
Update: 2022-03-20 05:06 GMT

कन्नौज में पल्लेदार का शव मिले से हडकंप (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Kannauj News: कन्नौज (Kannauj News) जिले में तीन दिन से लापता युवक का शव (dead body) रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों के अंदर पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस (Kannauj Police) ने जांच पड़ताल शुरू की। जिसके बाद शव की शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के रंगियनपुर्वा निवासी सोनेलाल उम्र 45 वर्षीय का शव (dead body) तिर्वा क्रासिग के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोग एकत्रित होकर इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने मृतक की कपड़ों से शिनाख्त की। मृतक की शिनाख्त के बाद परिजनो को जानकारी दी गयी। जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शव देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।

मृतक सोनेलाल पल्लेदारी का काम करता था 

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सोनेलाल पल्लेदारी का काम करते थे। जो तीन दिन पहले अपने घर से कहीं लापता हो गए थे। जिसके बाद आज उनके शव मिलने की सूचना मिली है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया कि पूलिसड पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले की जांच सरायमीरा चौकी प्रभारी से कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News