Jalaun News: पेशी पर आये बंदी की मौत, अदालत में मचा हड़कंप

Jalaun News: जालौन के उरई स्थित जिला सत्र एवं न्यायालय में पेशी पर आये गैंगरेप के मामले में सजायाफ्ता कैदी की अदालत में पेशी पर आया था। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-13 17:59 GMT

 जालौन: पेशी पर आये बंदी की मौत अदालत में मचा हड़कंप

Jalaun News: जालौन के उरई स्थित जिला सत्र एवं न्यायालय में पेशी पर आये गैंगरेप के मामले में सजायाफ्ता कैदी की अदालत में पेशी पर आया था। उसी दौरान उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। बैरक के अंदर उसके साथ दाखिल कैदियों ने उसे बेहोश पड़ा देख, ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मीयों को इसकी जानकारी दी, जो उसे आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आपको बता दें कि घटना की जानकारी से अदालत में हड़कंप मच गया। वहीं सजायाफ्ता कैदी की मौत की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, और मामले की जांच में जुट गए, साथ ही उसके शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया, जिससे उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सके।

बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा कैदी

गैंगरेप सहित अन्य मामलों में सजा काट रहे सजायाफ्ता कैदी सुरेश उर्फ मुन्ना पुत्र फूंदीलाल निवासी नई बस्ती थाना समथर जिला झांसी हाल निवास गांधीनगर थाना कोतवाली कोच जिला जालौन सोमवार को एक अन्य मामले में उरई जिला सत्र एवं न्यायालय में पेशी पर लाया गया था। जिसे पुलिस कर्मियों द्वारा उरई की कालपी रोड स्थित जिला अदालत की बैरक में बंद किया गया था। उसी दौरान वह अचानक बैरक के अंदर तबीयत खराब हो गई और वे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।

इस घटना को बैरक में बंद अन्य कैदियों ने देखा, उन्होंने शोर मचा कर बाहर ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को अवगत कराया, जिसे सुनकर पुलिसकर्मियों ने तत्काल उसे बैरक से निकालकर उरई जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने इलाज करने से पहले ही उसे मृत घोषित कर दिया इस घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया वहीं पुलिस के आला अधिकारी भी मामले की जांच करने के लिए उरई जिला अस्पताल और जिला अदालत पहुंचे, जहां जांच करने के बाद उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, बताया जा रहा है कि सुरेश की दो-तीन दिन से तबीयत खराब चल रही थी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी होगी।


Tags:    

Similar News