घर में पड़ी थी शादी और परिवार मच गया कोहराम,भाई का हुआ ये हाल

यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक स़ड़क हादसा हो गया। जहां बहन की शादी का कार्ड बांटकर आ रहे बाईक सवार भाई और उसके चाचा को ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी। बाईक सवार भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चाचा की हालत गंभीर बनी हुई है।

Update: 2019-02-05 06:12 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक स़ड़क हादसा हो गया। जहां बहन की शादी का कार्ड बांटकर आ रहे बाईक सवार भाई और उसके चाचा को ट्रैक्टर ट्राली ने जोरदार टक्कर मार दी। बाईक सवार भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चाचा की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती करा दिया गया है। जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। दो दिन बाद मृतक की बहन की शादी होना थी। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें.....शिवराज सिंह ने कहा, बुआ- बबुआ के इस गठबंधन के पास कोई सेनापति नहीं है

हादसा थाना निगोही के मिश्रीपुर गांव के स्टेट हाईवे का है। थाना सदर बाजार निवासी 30 वर्षीय अजय की बहन की दो दिन बाद शादी होना थी। शादी के कार्ड बांटने भाई अजय और उसके चाचा मुकेश बाईक से निगोही गए थे। शादी के कार्ड बांटकर दोनो बाईक से देर रात घर वापस हो रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे बाईक सवार अजय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक के चाचा मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक अजय के शव को जिला अस्पताल की मारचरी मे रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें.....शाहजहांपुर के क्राकरी गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ ख़ाक

मृतक अजय की बहन की शादी दो दिन बाद होना थी। शादी की तैयारियां की जा रही थी। परिवार मे सभी बेहद खुश थे। बड़ा भाई होने के चलते शादी की पूरी तैयारियां अजय ही कर रहा था। ताकि बहन को धूमधाम से अपने घर से विदा कर सके। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। बहन की विदाई होने से पहले भाई दुनिया से विदा हो गया।

यह भी पढ़ें......शाहजहांपुर: कोहरे की वजह से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत

वहीं डाक्टर राहुल यादव का कहना है कि घायल मुकेश की हालत काफी गंभीर बनी हुइ है। उसका इलाज किया जा रहा है। शव को मारचरी मे रखवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News