कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना

जिसके बाद  लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया। शादी के बाद भी युवक और युवती फोन पर बात कर रहे थे। दोनों के रिश्ते की भनक ससुराल वालों का भी लग चुकी थी। 

Update: 2020-12-24 12:01 GMT
कांड से दहला यूपी: कांप उठा प्यार करने वाला हर कोई, देवरिया की दर्दनाक घटना

देवरिया बिहार से देवरिया में रहने वाली प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की गांव वालों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। देवरिया के बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में हुई घटना के बाद पुलिस की सक्रियता बढ़ी है। युवक के पिता ने प्रेमिका समेत करीब आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

बिहार प्रांत के सीवान जनपद के दरौली थाना क्षेत्र के डरैली मठिया गांव निवासी अनिल मिश्र के बेटे पंकज मिश्र (25) का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लड़की के परिवार को यह रिश्ता पसंद नहीं था। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने 8 दिसंबर को जबरन उसकी शादी बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पांडेय गांव में कर दिया। शादी के बाद भी युवक और युवती फोन पर बात कर रहे थे। दोनों के रिश्ते की भनन ससुराल वालों का भी लग चुकी थी।

यह पढ़ें...तड़पा GST अधिकारी: कटा हाथ लिए चिल्लाता रहा, व्यापारीयों ने कर डाला ऐसा कांड

युवती के बुलाने पर मिलने पहुंचा था युवक

आरोप है कि 23 दिसंबर को युवती ने अपनी ससुराल में पंकज को बुलाया। देर रात पंकज उससे मिलने पहुंचा। युवक को युवती के साथ ससुरालियों ने देख लिया। इसके बाद गांव वालों और लड़के के घर वालों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर पंकज को बुरी तरह से घायल कर दिया। वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वह तड़पता रहा लेकिन कोई उसे अस्पताल तक पहुंचाने को तैयार नहीं था। सूचना पर पहुंची बनकटा पुलिस ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भाटपाररानी पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

यह पढ़ें...बाबा रामदेव ने किसान आंदोलन और एमएसपी को लेकर कही ये चौंकाने वाली बात

पिता ने युवती और उसके पति के खिलाफ दी तहरीर

मृतक के पिता अनिल मिश्र ने युवती व उसके पति समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष बनकटा प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिली है मामलें की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर -गोरखपुर से पूर्णिमा श्रीवास्तव

Tags:    

Similar News