Deoria News: मासूम छात्र की निर्मम हत्या, अपहरण के बाद फिरौती नहीं मिलने पर दिया वारदात को अंजाम

Deoria News Today: देवरिया जनपद में एक मासूम छात्र का अपहरण करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। बता दें कि अपहरणकर्ताओं ने मासूम छात्र को छोड़ने के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती की डिमांड की थी।

Update: 2022-12-06 15:52 GMT

मृतक मासूम छात्र। 

Deoria News Today: देवरिया जनपद में एक मासूम छात्र का अपहरण करके उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। अपहरणकर्ताओं ने मासूम छात्र को छोड़ने के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती की डिमांड भी की थी..लेकिन फिरौती नही मिलने पर मासूम छात्र की हत्या कर शव को एक पोखरे में फेंक दिया, मासूम छात्र का शव अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर कुशीनगर जनपद के हाटा थाना क्षेत्र के एक पोखरे से बरामद हुआ है।

ये है मामला

दरअसल सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के रहने वाले ईद मोहम्मद के पुत्र नासिक जिसकी उम्र 8 साल की है वह 4 दिसंबर से अपने घर से लापता था..परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन नहीं मिला तभी उनके घर के कुछ दूरी पर एक दुकान पर चिपकाया गया पर्चा मिला...जिस पर अपहरणकर्ताओं ने नासिर को छोड़ने के लिए 30 लाख रुपये की डिमांड की थी और पैसा कुशीनगर जनपद के एयरपोर्ट के पास पहुंचाने की बात लिखी हुई थी साथ ही पैसा देने की तारीख 10 दिसंबर तय हुई थी।

हाटा थाना क्षेत्र से बरामद किया मासूम का शव

मासूम के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और मासूम का शव कुशीनगर जनपद के हाटा थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। बताया जाता है कि मासूम छात्र का अपहरण उसके रिश्तेदार ने ही पैसे के लिए किया था।

पुलिस ने चाचा को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त दूर के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है लेकिन सवाल पुलिस पर खड़ा होता है कि यदि सदर कोतवाली पुलिस पहले ही जाग गई होती तो आज मासूम छात्र की हत्या नहीं हुई होती।

Tags:    

Similar News