Deoria News: देवरिया में एसिड अटैक, बाइक सवारों ने दो युवतियों पर फेंका तेजाब

Deoria News: देवरिया पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया की दोनों युवतियों का इलाज चल रहा है, वह खतरे से बाहर हैं, पुलिस की टीमें गठित कर दी गयी हैं।

Update: 2024-04-11 08:30 GMT
मौके पर मौजूद पुलिस (Newstrack)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में साईकिल से जा रही दो युवतियों पर अज्ञात बाइक सवार युवकों द्वारा एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। एसिड अटैक में दोनों युवतियों झुलस गई हैं। युवतियों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां युवतियों का इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा बाइक सवार युवकों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दिया है। 

जनपद के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के देवागांव की रहने वाली एक युवती गौरीबाजार मे ही एक प्राइवेट क्लिनिक पर काम करती है। वह एक अन्य युवती के साथ घर से अलग-अलग साईकिल से गौरीबाजार जाने के लिए निकली, वह गांव के मोड़ पर पहुंची ही थी, तभी अज्ञात बाइक सवार युवकों ने उनके ऊपर एसिड फेंक दिया, जिससे दोनों युवतियाँ झुलस गयीं। एक युवती का कंधा और चेहरा झूलस गया है। वहीं, दूसरी युवती का भी हाथ झुलस गया हैं। 

जांच में जुटी पुलिस

दोनों युवतियों को आसपास के लोगों ने एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहाँ दोनों का इलाज चल रहा हैं। देवरिया पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया की दोनों युवतियों का इलाज चल रहा है, वह खतरे से बाहर हैं, पुलिस की टीमें गठित कर दी गयी हैं। जल्द ही अभियुक्तों को पकड़ लिया जायेगा। गौरीबाजार मे युवती साथ इसके पहले भी पर्श छीनने की घटना हो चुकी हैं। युवतियों के परिवार के लोग दहशत मे हैं।  

Tags:    

Similar News