Deoria News: तस्करों का बड़ा खेल, कोरियर से मंगाया गांजा, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Deoria News: यूपी के एक जिले मे कोरियर से एक या दो किलो नहीं बल्कि 54 किलो गांजा कोरियर से आया। लेकिन इसकी भनक एसटीएफ लखनऊ कोतवाली पुलिस को लग गयी, जिसके बाद...

Update: 2024-03-07 16:31 GMT

Deoria News (Pic:Newstrack)

Deoria News: अब तक आप ने कोरियर से जरुरी सामानों के साथ कागज पत्रों को ही भेजनें या मंगाने के बारे मे सुना होगा, लेकिन आज हम आपको बताते है कि यूपी के एक जिले मे कोरियर से एक या दो किलो नहीं बल्कि 54 किलो गांजा कोरियर से आया। लेकिन इसकी भनक एसटीएफ लखनऊ कोतवाली पुलिस को लग गयी, जिसके बाद एसटीएफ लखनऊ तथा कोतवाली पुलिस ने कोरियर से गांजे के पैकेट लेने आये दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

02 अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद मे एसटीएफ लखनऊ एवं थाना कोतवाली देवरिया की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर पूरवा तिराहा के पास स्थित DTDC कोरियर सेवा के कार्यालय पर कोरियर के माध्यम से आये गांजा के पैकेट को लेने आये 02 अभियुक्तों रविन्दर यादव पुत्र स्व0 नथुनी यादव निवासी सुन्दरपुर थाना बघौचघाट तथा विकास चौहान पुत्र सुदामा चौहान निवासी वार्ड नं0 11 बनहवा टोला नगर पंचायत बरियारपुर थाना बरियारपुर जनपद देवरिया को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से कुल 54 किग्रा0 गांजा बरामद किया गया।

अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोगों असम से कोरियर के माध्यम से जनपद देवरिया के किसी भी पते पर कोरियर मंगाया जाता है तथा हम लोगों के मोबाइल पर मैसेज आने पर हम सीधे कोरियर कार्यालय पहुंचकर कोरियर रीसीव कर लेते हैं। अपर पुलिस अधीक्षक दिपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा कोरियर करने वाले 02 अभियुक्तों के साथ गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत करते हुए नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News