Deoria News: बहराइच के बाद देवरिया में मूर्ति विसर्जन पर बवाल, समुदाय विशेष के युवक ने धारदार हथियार से किया हमला

Deoria News: मूर्तियां गंडक नदी में विसर्जन के लिए जा रही थी तभी एक विशेष समुदाय के युवक ने दो युवक राजन पटेल और जितेश सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर दिया ।

Update:2024-10-17 07:36 IST

मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल  (फोटो: सोशल मीडिया )

Deoria News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के बाद देवरिया जनपद मे भी मूर्ति बिसर्जन के दौरान दो समुदाय के युवकों मे संघर्ष देखने को मिला। जहाँ एक समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने विसर्जन करने जा रहे युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले मे दो युवक घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय हॉस्पिटल मे चल रहा है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात है।

जनपद के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे से जब मूर्तियां गंडक नदी में विसर्जन के लिए जा रही थी तभी एक विशेष समुदाय के युवक ने दो युवक राजन पटेल और जितेश सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जहां दोनों युवक गंभीर चोटें आयी और वे दोनों घायल हो गए । उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

काफी संख्या में लोग आक्रोशित

हंगामा और घायल युवकों को देखकर मूर्ति विसर्जन करने जा रहे काफी संख्या में लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा काटने लगे। वही आक्रोशित लोगों ने मूर्ति विसर्जन करने से मना कर दिया और घंटों सड़क पर ही मूर्तियों को रोक कर रखा। जैसे ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को सूचना लगी। मौके पर SDM,CO और कोतवाल भारी फोर्स के साथ पहुंच गए और लोगों को मान मनोबल में जुट गये। कुछ देर बाद मूर्ति विसर्जन आयोजक मान गए और मूर्तियों को विसर्जित कर दिया।

वही तत्काल मौके पर एसपी संकल्प शर्मा और डीएम दिव्या मित्तल भी पहुंच गई और एतिहात के तौर पर मझौलीराज कस्बे में भारी पुलिस फोर्स लगा दी गई है। वही SP संकल्प शर्मा लगातार मय फोर्स फ्लैग मार्च कर रहे है। मौके पर पहुंचे एसपी और डीएम ने घटनास्थल का जायजा भी लिया।


वहीं दोनों अधिकारियों ने बताया कि जब मूर्ति विसर्जन हो रहा था तब एक युवक ने हमला किया। उसे अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है, साथ ही मौके पर शांति बनी हुई है।



Tags:    

Similar News