Deoria News: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, दरोगा फरार, गांव में पुलिस बल तैनात

Deoria News: परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि बरहज थाना क्षेत्र के सतरांव चौकी पर तैनात दरोगा व कुछ पुलिसकर्मियों ने सोमवार की रात उसे बेरहमी से पीटा था।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2024-05-21 17:28 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Social Media)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया में पुलिस की पिटाई से एक युवक की मंगलवार की शाम मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि बरहज थाना क्षेत्र के सतरांव चौकी पर तैनात दरोगा व कुछ पुलिसकर्मियों ने सोमवार की रात उसे बेरहमी से पीटा था। इस घटना में एसपी ने आरोपी दरोगा पर कार्रवाई करते हुए तत्काल हटा दिया और मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है। सूचना के मुताबिक मेडिकल कॉलेज में लोगों की भारी भीड़ जमा थी।

ग्रामीणों और परिजनों किया थाना का घेराव

आपको बता दें, कि बरहज थाना क्षेत्र के सतरावं का रहने वाला दद्दन यादव (30) सोमवार की देर शाम किसी काम से सतरांव चौराहे पर गया था। जानकारी के मुताबिक सतरांव पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों के बुलाने पर युवक भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे थाने पर लेकर चली गई। आरोप है कि उसी दौरान चौकी इंचार्ज व कुछ पुलिसकर्मियों ने पूछताछ करने के नाम पर उसे बेरहमी से पीटा। जिसके बाद वह खून की उल्टी करने लगा।

थाना इंचार्ज मौके से फरार

घटना की सूचना पर पर युवक के परिजन और ग्रामीण रात में पुलिस चौकी पर पहुंच गए। परिजनों के साथ ग्रामीण हंगामा करने लगे। इसके बाद थानाध्यक्ष और ग्रामीणों में विवाद होने लगा। उसी समय गुस्साये ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज को दौड़ा लिया। जिसके बाद वह अपनी जान बचा फरार हो गया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने चौकी में जमकर उत्पात मचाया। घटना की जानकारी होते ही रात में पुलिस अधिकारी व कुछ थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और हालात को संभाला।

Tags:    

Similar News