Deputy CM डा. शर्मा ने तीन परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण , मचा हड़कंप

उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने गुरूवार को गाजियाबाद के तीन परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त पाई गईं। उनके निरीक्षण की सूचना पर अन्य परीक्षा केंद्रों पर हड़कंप मच रहा।

Update: 2019-02-21 16:03 GMT

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने गुरूवार को गाजियाबाद के तीन परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त पाई गईं। उनके निरीक्षण की सूचना पर अन्य परीक्षा केंद्रों पर हड़कंप मच रहा।

यह भी पढ़ें.......मिशन 2019: चुनावी अभियान में मंत्रियों की सक्रिय भागीदारी तय

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए की परीक्षा के दौरान किसी भी तरह की कोताही न बरती जाए और परीक्षा को नकलविहीन बनाया जाए। डा.शर्मा सबसे पहले विजय नगर सेक्टर 9 स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में अचानक पहुंचे, वहां पर परीक्षा दे रहे छात्रों से भी उन्होंने बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने बीएसए को निर्देश दिए की स्कूलों की व्यवस्था दुरुस्त की जाए।

यह भी पढ़ें......नरेन्द्र मोदी-योगी आदित्यनाथ के गढ़ में प्रियंका गांधी के सामने कई चुनौतियां

इसके बाद डा. शर्मा डासना स्थित अध्यात्मिक नगर इंटर कॉलेज लाव लश्कर के साथ पहुंचे और निरीक्षण किया। यहां से श्री शर्मा सुशीला इंटर कॉलेज पहुंचे और निरीक्षण किया। साथ ही प्रिंसिपल व अन्य शिक्षकों से बात भी की। हालांकि आज कंप्यूटर की परीक्षा थी जिस कारण परीक्षार्थियों की संख्या बहुत अधिक नहीं थी। मंत्री के गाजियाबाद आगमन और औचक निरीक्षण की जानकारी पर अन्य परीक्षा केन्द्रों पर हड़कंप मचा रहा।

 

 

Tags:    

Similar News