Kannauj News: कन्नौज में भाजपा नेता की हत्या का मामला, डिप्टी सीएम मौर्य ने कड़ी कार्रवाई का दिया आश्वासन

Kannauj News: भाजपा नेता की हत्या के बाद आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के बाद हत्यारों पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Update:2022-12-26 06:01 IST

मृतक भाजपा नेता के घर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

Kannauj News: कन्नौज में पूर्व प्रधान व भाजपा नेता की हत्या के बाद आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। मृतक के परिजनों को सांत्वना देने के बाद डिप्टी सीएम ने हत्यारों पर कड़ी कार्यवाही का भरोसा दिलाया। उन्होंने सरकार की तरफ से मृतक के परिजनों को 10 लाख व पार्टी की तरफ से 5 लाख की आर्थिक सहायता भी उपलब्ध करायी।

ये है मामला

कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्रान्तर्गत नरुइया गांव में भाजपा नेता व पूर्व प्रधान अरुण शाक्य की प्रधानी के चुनाव की रंजिश में कुछ दिन पहले पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता बताये जा रहे हैं। इसके बाद शुक्रवार को पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की अगुवाई में सपा का एक डेलिगेशन मृतक के घर पहुंचा था और लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी दी थी।

डिप्टी सीएम ने मृतक के परिजनों को 15 लाख रुपये की दी आर्थिक मदद

सपा डेलिगेशन के दूसरे दिन ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मृतक अरुण शाक्य के घर पहुंच गये। यहां उन्होंने मृतक के परिजनों को सरकार व पार्टी की तरफ से 15 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी। इसके अलावा केशव मौर्य ने नरुइया गांव में एक पुलिस चौकी बनाने का भी ऐलान किया है।

डिप्टी सीएम ने पूरे मामले में सपा पर बोला हमला

पत्रकारों से बात करते हुये डिप्टी सीएम ने पूरे मामले में सपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होने कहा जो अपराधियों के साथ खड़े हैं, उनके बारे में मैं बहुत कुछ बोलना नहीं चाहता हूं। ऐसे लोगों को तो शर्मिंदा होना चाहिए कि एक अपराधियों की पार्टी में रहकर वो ऐसे परिवार के बीच आने का साहस किये हैं। जो शायद उनको नैतिक रूप से शोभा नही देता है। 

डिप्टी सीएम ने स्वामी प्रसाद मौर्य के सरकार पर हमले पर कहा कि वह क्या कहते हैं उस पर जवाब देना आवश्यक नही, लेकिन यह जरूर कहूंगा कि समाजवादी पार्टी मतलब अपराधियों की और समाप्त होने वाली पार्टी है क्योंकि यूपी अब अपराध नहीं विकास और सुशासन चाहता है।

Tags:    

Similar News