केशव प्रसाद मौर्या का बनारसी अवतार, लगाई 'अड़ी', मुंह में घुलाया पान

रविवार को होने वाली पार्टी की अहम बैठक के पहले बीजेपी के दिग्गज नेता बनारस पहुंच रहे हैं। इस दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बनारसी अवतार देखने को मिला।

Update: 2021-02-27 15:27 GMT
केशव प्रसाद मौर्या का बनारसी अवतार, लगाई 'अड़ी', मुंह में घुलाया पान

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भले एक साल से अधिक का वक्त हो लेकिन बीजेपी अभी से चुनावी मोड में नजर आ रही है। रविवार को होने वाली पार्टी की अहम बैठक के पहले बीजेपी के दिग्गज नेता बनारस पहुंच रहे हैं। इस दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बनारसी अवतार देखने को मिला। केशव प्रसाद मौर्या ने काशी की गलियों में अड़ी लगाई। चाय की चुस्कीयां ली और मुंह में पान घुलाया।

ये भी पढ़ें: तेल का काला कारोबार: कानपुर में हुआ भंडाफोड़, SDM की छापेमारी में बड़ा खुलासा

बनारस के मिजाज को समझने की कोशिश

नदेसर स्थित चाय की अड़ी पर केशव प्रसाद मौर्या ने बनारस के मिजाज को भी समझने की कोशिश की। उन्होंने स्थानीय दुकानदारों से बात की और पार्टी के बारे में फीड बैक भी लिया। इस दौरान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात की। केशव प्रसाद मौर्या ने प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव के रविदास मंदिर में दर्शन पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि अभी तक ये दोनों नेता कहाँ थे। उन्होंने दोनों नेताओं के दर्शन को नाटक और दिखावा बताया।

ये भी पढ़ें: मेरठ में लापता बच्चा बरामद, पुलिस मुठभेड़ में अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जूते-चप्पल की दुकान पर पहुंचे धर्मेन्द्र प्रधान

दूसरी तरफ केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी काशीवासियों के मिजाज को टटोलते दिखे। गंगा घाट से लौटते वक्त धर्मेन्द्र प्रधान अंधरापुल स्थित जूते-चप्पल की दुकान पर अचानक रुक गए। धर्मेंद्र प्रधान रैदासी समाज के लालबहादुर की दुकान पर पहुंचे। लालबहादुर पिछले 25 सालों से जूते-चप्पल की दुकान लगाते हैं। केंद्रीय मंत्री को अपने दुकान पर देख लालबहादुर को एकबारगी विश्वास नहीं हुआ। इस दौरान उन्होंने धर्मेंद्र प्रधान के सामने अपने हाथों से बनाई चप्पल और जूता रखा। केंद्रीय मंत्री ने लालबहादुर का मन रखते हुए खरीदादारी की।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

Tags:    

Similar News