घोर लापरवाही...डिप्टी सीएम के सामने रिवाल्वर लेकर पहुंचा युवक!

Update: 2017-09-09 07:20 GMT
घोर लापरवाही...डिप्टी सीएम के सामने रिवाल्वर लेकर पहुंचा युवक!

आगरा: ताजनगरी में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में पुलिस की लापरवाही देखने को मिली। कड़ी सुरक्षा के बावजूद एक युवक मंच के पास रिवाल्वर ले कर पहुँच गया। हालंकि युवक को देखते ही पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले गयी।

यह भी पढ़ें...UP: CM योगी, दिनेश शर्मा, केशव मौर्य और स्वतंत्र देव निर्विरोध MLC चुने गए

दरअसल, आगरा में आयोजित उत्तर प्रदेश फसल ऋण मोचन योजना अंतर्गत आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा योजना के अंतर्गत लाभान्वित होने वाले किसानो को प्रमाण पत्र देने पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस द्वारा पूरे मैदान में बिना चेकिंग के किसी को भी मैदान में अन्दर नहीं जाने दिया जा रहा था। लेकिन इन सबके बावजूद एक युवक कमर में खुलेआम पिस्टल लगाकर न केवल गेट से प्रवेश कर मैदान में पहुँच गया वही सारी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए यह युवक पत्रकार दीर्घा तक पहुँच गया, जो की मुख्य मंच के ठीक सामने थी। पास में बैठे लोगो ने जब उक्त युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि वह फतेहाबाद के बीजेपी विधायक जितेन्द्र वर्मा के साथ आया है। पुलिस को सूचना मिलते ही युवक को गिरफ्तार कर थाना सदर ले गयी।

यह भी पढ़ें...CM योगी बोले- पूरा प्रदेश मेरा है, हम इटावा वाला हाल नहीं होने देंगे

भले ही आरोपी युवक को पुलिस थाने ले आई हो। लेकिन जिस तरह से पुलिस द्वारा अभेद किला बनाए गये मैदान में एक विधायक का नजदीकी युवक रिवाल्वर लेकर सरे आम आ जाता है। तो सवाल उठता है इसे पुलिस की लापरवाही कहे या ये कहे कि पुलिस विधायक के रसूख के आगे बौनी पड़ गयी है।

यह भी पढ़ें...VIDEO: बच्चों की मौतों से खफा युवकों ने CM योगी को दिखाया काला झंडा

Tags:    

Similar News