हैप्पी बड्डे डिंपल भाभी, आप ही तो हैं हमारे टीपू भईया की प्रेरणा ?

सपा बसपा का गठबंधन हो गया है। अखिलेश भईया बुआ मायावती को उनके बड्डे पर मुबारकबाद भी दे आए। लेकिन भाभी डिंपल का बड्डे सूखा जा रहा है। कहीं कोई जिंदाबाद वाली होर्डिंग नहीं। पेपर में फोटू नहीं शुभकामनाओं वाली। मतलब टीपू भईया के सिवा कोई ध्यान ही नहीं दे रहा।

Update: 2019-01-15 10:40 GMT

लखनऊ : सपा बसपा का गठबंधन हो गया है। अखिलेश भईया बुआ मायावती को उनके बड्डे पर मुबारकबाद भी दे आए। लेकिन भाभी डिंपल का बड्डे सूखा जा रहा है। कहीं कोई जिंदाबाद वाली होर्डिंग नहीं। पेपर में फोटू नहीं शुभकामनाओं वाली। मतलब टीपू भईया के सिवा कोई ध्यान ही नहीं दे रहा। लेकिन टेंशन नहीं लेना हम हैं ना पहले तो भाभी को हैप्पी बड्डे की दिली मुबारकबाद, उसके बाद यही कहना चाहते हैं आज भईया जो कुछ भी हैं आपकी ही प्रेरणा से हैं। (बाप-बेटे की टेंशन छोड़ कर) तो इस पावन मौके पर हम बता रहे हैं भाभी डिंपल के बारे में मुलायजा फरमाइए.....

ये भी देखें : TYPA की फोटो प्रदर्शनी का सांसद डिंपल यादव ने किया इनोगरेशन, कहा- हर तस्‍वीर बयां कर रही एक कहानी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी होने के साथ ही डिंपल की कर्नल सीएस रावत (रिटा.) की बेटी हैं। एक बार निर्विरोध और लगातार दूसरी बार सांसद हैं। बीते यूपी विधानसभा चुनाव की स्टार प्रचारक हैं।

2009 में मुलायम की नाराजगी के बाद डिंपल फर्रुखाबाद से चुनाव लड़ीं और हारीं हैं।

ये भी देखें :डिंपल नहीं लड़ेंगी अब लोकसभा चुनाव, अखिलेश हो सकते हैं कन्नौज से प्रत्याशी

मंच से ‘आपके अखिलेश भइया’ कहने वाली प्यारी भाभी हैं। पिछली पीढ़ी से पिंड छुड़ा चुके टीपू की रणनीतिकार डिंपल ही हैं। ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि उनके दुलारे देवर घूम घूम कर कहते फिर रहे हैं कि भाभी ने ही बसपा के साथ गठबंधन करवाया है। वरना बहन जी को मना पाना भईया के बस की बात नहीं थी।

खैर हम से क्या लेना देना हम तो यही कहेंगे हैप्पी बड्डे डिंपल जी!!

नोट : हमने मजे मजे में लिख दिया है किसी की भावनाएं आहत न हों

Tags:    

Similar News