Kanpur Dehat: कानपुर देहात पहुंचे दिनेश शर्मा ने कहा- नगर निकाय, महापौर, अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी को मिलेगा पूर्ण बहुमत

Kanpur Dehat: कानपुर देहात पहुंचे दिनेश शर्मा ने कहा, आने वाले नगर निकाय चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा और बीजेपी सभी नगर निगम चुनाव में भारी बढ़त हासिल करेगी।

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-10-12 11:12 GMT

Kanpur Dehat: जनपद कानपुर देहात पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Former Deputy Chief Minister Dinesh Sharma) ने कहा कि 'एक बड़ा राजनेता मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav Death) का जाना बहुत ही दुखद है।' वहीं जब मीडिया ने ओमप्रकाश राजभर के बारे में उनसे जब सवाल पूछा कि क्या उनके लिए बीजेपी रास्ता खोलेगी? तो उन्होंने कहा कि बीजेपी कैडर बेस पार्टी है। रीत नीति सिद्धांत के आधार पर चलने वाली पार्टी है इसका जो समर्थन करता है उसका हम स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि सहयोगी धर्म अगर सबसे अच्छा कोई निर्वहन करता है तो वह भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ही कर रही है। इसलिए जो अगर आना चाहता है उसका स्वागत है जो भी आए मैं किसी के बारे में टिप्पणी नहीं करता। बीजेपी की जीत की नीति के सिद्धांतों से कोई समझौता नहीं होगा।

बीजेपी तैयारी नहीं करती बीजेपी जनता के लिए काम करती है-दिनेश शर्मा

वहीं मीडिया ने पूछा कि नगर निकाय चुनाव में बीजेपी किस प्रकार से तैयारियां कर रही हैं, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी तैयारी नहीं करती बीजेपी जनता के लिए काम करती है और जनता काम के बदले में बीजेपी को विजय प्रदान करती है।

नगर निकाय चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा-दिनेश शर्मा

मैं यह कह सकता हूं कि जितना अच्छा मोदी और योगी के नेतृत्व में प्रदेश में काम हुआ है, आने वाले नगर निकाय चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा और बीजेपी सभी नगर निगम महापौर नगर पालिका के चुनाव में भारी बढ़त हासिल करेगी।

Tags:    

Similar News