शर्मनाक: गुरूद्वारे में अंडा फेंकने वाला पकड़ा गया, 50 रूपये मिलते थे रोज

पकड़े गए एटा के मौहल्ला जाटवपुरा निवासी किशोर ने अपना नाम दीपक पुत्र राजकुमार बताया। उसने बताया कि मुझसे रोज एक अंडा एक मुस्लिम युवक फेंकवाता है । जिसके बदले में वह मुझे 50 रूपये रोज देता था।

Update: 2020-04-25 11:28 GMT

एटा: जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला सिन्धी कालोनी स्थित गुरूद्वारे में बीते एक माह से रोज अंडा फेंककर आस-पास का माहौल खराब करने वाले दीपक नाम के युवक को आज उसी के पड़ोसियों ने रंगेहाथों पकड़ लिया। पकड़ने के बाद उसे आज 112 नम्बर पुलिस के हवाले कर दिया।

अंडा फेंकने के लिए रोज 50 रूपये देता था मुस्लिम सख्स

गुरुद्वारे के पास के पास रहने वाली रजनी देवी ने बताया कि बीते दिनों जनता कर्फ्यू के दिन से ही कोई व्यक्ति गुरूद्वारे में परोज एक कच्चा अंडा फेंक रहा था। आज प्रातः साढ़े सात बजे वह अंडा लेकर आया, जब मैंने उससे पूछा यहां क्या कर रहे हो? तो उसने कोई जबाव नहीं दिया, तभी उसने गुरूद्वारे के अंदर एक अंडा फेंक दिया। गुरूद्वारे में अंडा गिरने की आवाज़ आयी तो मैंने उसे पास में ही खड़े एक लड़के से पकड़वा लिया। पकड़े जाने पर उसने कबूल किया कि वह रोज गुरूद्वारे में अंडा फेंकता था ।

ये भी देखें: आयुर्वेद से हारेगा कोरोना: इलाज में बना सहायक, ऐसे बढ़ेगी इम्यूनिटी

पकड़े गए एटा के मौहल्ला जाटवपुरा निवासी किशोर ने अपना नाम दीपक पुत्र राजकुमार बताया। उसने बताया कि मुझसे रोज एक अंडा एक मुस्लिम युवक फेंकवाता है । जिसके बदले में वह मुझे 50 रूपये रोज देता था।

एटा में नहीं हो रहा है लॉक डाऊन का पालन

समाचार लिखे जाने तक गुरूद्वारे में अंडा फेंकने वाले सख्स की निशान देही पर पुलिस अंडा फेंकवाने वाले मुस्लिम युवक की तलाश कर रही है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार सिंह ने पकड़े गए किशोर से पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।

ये भी देखें: फूट फूट कर रोया अमेरिका, भारत की वाह, आखिर क्या है राज

अराजक तत्वों पर नहीं पुलिस का कोई असर

जनपद में कोरोना के भय से चल रहे लॉक डाउन के क्रम में घरों से निकलने पर पूर्णतः रोक के बाद भी ऐसे अराजक तत्वों के घूमने से लॉक डाउन की व्यवस्था की कलई खुलती नजर आ रही है।

Tags:    

Similar News