शराबी पिता बना अश्लील: बेटी के साथ करता रहा ऐसा काम, मां ने दर्ज कराया FIR

पिता बहुत दिनों से अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। उसने शराब पीने के बाद बार-बार अपनी बेटी का बलात्कार किया, लेकिन शर्म के डर ने उसे पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज करने से रोक दिया।

Update: 2020-07-30 12:42 GMT
rape her doughter

नोएडा: शराब के नशे में एक पिता अपनी ही बेटी का बलात्कार करता करता था। सामाजिक लज्जा के कारण मां चुप रहती थी। हिम्मत कर मां रिपोर्ट दर्ज कराया तो नोएडा पुलिस ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी से बलात्कार करने और उसे प्रताड़ित करने के आरोप में एक 45 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

बेटी के साथ बलात्कार करता था पिता

यह घटना है उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा की पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शख्स बिहार का रहने वाला है और शराब पीने का आदी है और उसने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया था। पीड़ित की मां ने 24 जुलाई को इस संबंध में नोएडा के फेज-2 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और उसके बाद से ही वह शख्स फरार था।

ये भी देखें: 31 अगस्त तक सभी स्कूल-कालेज रहेंगे बंद, कोरोना को लेकर बड़ा फैसला

मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया

डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि शिकायतकर्ता ने कहा था कि आरोपी पिता बहुत दिनों से अपनी बेटी का यौन शोषण कर रहा था। उसने शराब पीने के बाद बार-बार अपनी बेटी का बलात्कार किया, लेकिन शर्म के डर ने उसे पुलिस में उसकी शिकायत दर्ज करने से रोक दिया। अंत में, मां ने पुलिस शिकायत दर्ज कराने का साहस जुटाया। डीसीपी ने कहा कि इस व्यक्ति को बुधवार को बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी देखें: बकरीद पर लगा ग्रहण: लेकिन आप इस तरह मनाएं त्योहार, पढ़ें पूरी खबर

नाबालिग को पुलिस द्वारा काउंसलिंग दी गई

पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) औरपॉक्सो एक्ट, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्रवाई चल रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या पीड़ितों को इस ट्रॉमा से निपटने के लिए काउंसलिंग देने का प्रावधान है, डीसीप वृंदा शुक्ला ने कहा कि ऑर्गनाइज्ड काउंसलिंग के लिए कोई कानूनी प्रावधान नहीं है। यहां तक ​​कि पॉस्को एक्ट से जुड़े मामलों में भी नाबालिग को पुलिस द्वारा काउंसलिंग दी गई थी।

Tags:    

Similar News