जालौन की डीएम प्रियंका निरंजन ने बेसहारा लोगों को दिया ईद का तोहफा, घर में रहने की दी सलाह

कोरोना वायरस संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ना ही एकमात्र उपाय:जिलाधिकारी

Reporter :  Afsar Haq
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-05-15 12:24 GMT

राहत सामग्री बांटते हुए जालौन की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन                                                                        pic(social media)

जालौन। जिले की डीएम प्रियंका निरंजन ने कोरोना महामारी के बीच सड़क किनारे रह रहे गरीब व अल्पसंख्यक लोगों को ईद के मौके पर राहत सामग्री व अन्य जरूरी सामान भेंट किये। और लोगों से लाॅकडाउन का पालन करने की भी अपील की। बतादे कि जालौन के उरई में डीएम ने सभी जिलावासियों को ईद के त्यौहार की शुभकामना दी और इसके साथ ही ईद के अवसर पर सड़कों पर रहने वाले बेसहारा लोगो को ईदी की सौगात भी बांटी। डीएम प्रियंका निरंजन ने स्टेशन रोड भगत सिंह चैराह व अन्य स्थलों पर बेसहारा व अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के बीच जा के उन्हे कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी की जानकारी दी और मास्क की वैल्यू भी बताई। उन्होंने राहत सामग्री के साथ मास्क का वितरण भी किया।

जिलाधिकारी ने लागों से अपील भी किया कि कोरोना वायरस संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ना अति आवश्यक है, जिसके लिए जरूरी है कि हम कम से कम लोगों के संपर्क में आए ताकि वायरस के फैलाव को नियंत्रित किया जा सके। आप सभी से अनुरोध है कि इस वैश्विक महामारी के समय ईद पर्व को अपने-अपने घरों पर परिजनों के साथ शांति पूर्वक मनाएं। डीएम से ईदी का सौगात पाकर अल्पसंख्यक के बीच खुशी का माहौल देखने को मिला, जिसके लिए अल्पसंख्यक समुदाय ने जिलाधिकारी को धन्यवाद दिया और कहा कि वे लॉकडाउन का अनुपालन करेंगे और मास्क का उपयोग भी करेंगे।

Tags:    

Similar News