Raebareli News: रायबरेली में शराब पीने से मना करने पर नशेड़ी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट

Raebareli News: रायबरेली के मां को जान से मार के आरोपी बेटा मौके से हुआ फरार मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे बैजू गांव का है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-01-24 05:27 GMT

घटना के बाद रोते परिजन (न्यूज नेटवर्क)

Raebareli News: रायबरेली के गुरबक्श गंज में घटना को अंजाम देकर आरोपी बेटा मौके से हुआ फरार मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत पूरे बैजू गांव का है जहां एक कलयुगी पुत्र राजेश उम्र 40 वर्ष शराब का आदी‌ था उसने अपनी मां मायका पत्नी कोदे उम्र 62 वर्ष से जो शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा पर जब मां ने उसको शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो वह घर का गेहूं बेचकर शराब पीने जा रहा था। तभी मां ने गेहूं बेचने से मना किया तो वह अपनी मां से ही मारपीट करने लगा मारपीट के दौरान नशेड़ी बेटे ने मां को धक्का दे दिया जिससे मां के सिर में गंभीर चोट आई और उसकी वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई।

इसकी सूचना ग्रामीणों को लगी गांव में हड़कंप मच गया वहीं मां को मारने के बाद आरोपी बेटा राजेश मौके से फरार हो गया स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं आरोपी बेटे की तलाश में टीमें लगा कर के छापेमारी शुरू कर दी है। सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया की ग्राम बैजू मजरे केसरुआ में मायका के पुत्र राजेश गेंहू बेचने जा रहा था इसी को लेकर विवाद हुआ था। जिस झगड़े में मां की मौत हो गयी किसी ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुच कर मृतक का पोस्टमार्टम कराकर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News