DGP ने सिगरेट के लिए नंगा करने वाले पांच पुलिस कर्मी को बर्खास्त करने को कहा 

ज़िलों में तैनात पुलिस अफसर नोटेड सर, यस सर करते रहे, और सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की किरकिरी होती रही। वही सोशल मीडिया जिस के दम पर यूपी पुलिस अपनी छवि सुधारने की कोशिशों में लगी है। पुलिस अफसरों के निकम्मेपन

Update: 2018-03-05 17:30 GMT
DGP ने सिगरेट के लिए नंगा करने वाले पांच पुलिस कर्मी को बर्खास्त करने को कहा 

लखनऊ - ज़िलों में तैनात पुलिस अफसर नोटेड सर, यस सर करते रहे, और सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस की किरकिरी होती रही। वही सोशल मीडिया जिस के दम पर यूपी पुलिस अपनी छवि सुधारने की कोशिशों में लगी है। पुलिस अफसरों के निकम्मेपन और लापरवाही से नाराज़ डीजीपी ने सीधा एक्शन लेते हुए सात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के बाद सिगरेट के लिए सड़क पर नंगा नाच करने वाले पांच पुलिस कांस्टेबिल को बर्खास्त करने का फरमान सुना दिया है। डीजीपी के एक्शन में आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

डीजीपी ओपी सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटनाओं पर 5 पुलिस कांस्टेबिलों को सस्पेंड करने और दो कोतवालों को लाईन हाज़िर करने के बाद सिगरेट के लिए सड़क पर नंगा नाच करने वाले पांच पुलिस कांस्टेबिलों को बर्खास्त करने का फरमान सुना दिया है। शाहजहांपुर में सिगरेट के पैसे मांगने पर 5 पुलिसकर्मियों की सड़क पर गुंडई का वीडियो वायरल हुआ था। जिस में पांच पुलिस कांस्टेबिल एक व्यापारी को सिगरेट का पैसा नहीं देने पर बुरी तरह से धुन रहे थे। पांच मिनट के इस वीडियों को देखने के बाद डीजीपी ने पहले इन सिपाहियों को निलंबित करने को कहा और आज रात इन सभी को बर्खास्त करने का फैसला सुना दिया है। डीजीपी ओपी सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि इस तरह की घटनाएं किसी भी क़ीमत कर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शाहजहांपुर में व्यापारी की पिटाई के अलावा ललितपुर में रेप के मामले की एफआईआर ना लिखने वाले कोतवाल को लाइन हाजिर करने के अलावा पीलीभीत के देवरिया कलाँ कोतवाल को एक्सीडेंट की एफआईआर नहीं लिखने पर सस्पेंड कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News