Banda News: शराब के नशे में धुत युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, तमाशबीनों का लगा रहा जमावड़ा

Banda News: बांदा शहर कोतवाली के सामने देर शाम शराब के नशे में एक युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए जमकर बवाल किया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-10-20 14:37 GMT

 शराब के नशे में धुत युवती ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Banda News: बांदा शहर कोतवाली के सामने देर शाम शराब के नशे में धुत एक युवती ने हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए बीच सड़क पर जमकर बवाल किया। नशे में धुत लड़की ने कई लोगों के साथ में मारपीट करते हुए लोगों को पत्थर लेकर दौड़ा लिया। नशेड़ी लड़की लोगों को मारने का प्रयास कर रही है। नशे में धुत लड़की हंगामा करते हुए कोतवाली के अंदर घुस गई, जहां पर कोतवाली के अंदर भी उसने पुलिस कर्मियों के साथ में तू-तू मैं मैं की। शहर कोतवाली के बाहर तमाशबीनों का जमावड़ा और सड़क पर जाम लगा रहा।

युवती घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही, फिलहाल यह जानकारी नहीं हो सकी है कि यह युवती कौन है कहां की रहने वाली है। आखिर युवती शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा क्यों कर रही थी। कुछ लोगों ने यह बताया कि लडकी शराब के नशे में लोगों के साथ मारपीट कर रही है और लोगों को परेशान कर रही है। वहींं शहर कोतवाली की पुलिस मूक दर्शक बनी रही। युवती और इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और मौके से पुलिस नदारद दिख रही है।

नशे में धुत लड़की ने बताया है कि सौम्या उसका नाम है और 19 साल उम्र है। राहगीरों ने न्यूजट्रैक से बात करते हुए बताया कि यह नशेड़ी लड़की पता नहीं कहां से आयी है, जिसका कोई पता नहीं है। राहगीरों को लगातार परेशान कर रही लोगों को ईंट पत्थर लेकर दौड़ा भी रही है और ट्रैफिक को भी रोक रही है। 

Tags:    

Similar News