हादसे से कांपा रायबरेली: कोहरे की धुंध में हुआ भयानक एक्सीडेंट, एक की मौत

हादसे में एक कि मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बाकी के इलाज जिला काल में जारी है।

Update: 2020-12-20 07:46 GMT
हादसे से कांपा रायबरेली: कोहरे की धुंध में हुआ भयानक एक्सीडेंट, एक की मौत (PC: Social Media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में कोहरे का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। कोहरे के चलते एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे कार सवार एक की मौके पर मौत हो गई,वही दो लोगो की हालत नाजुक बताई जा रही है यह पूरी घटना गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के बसीगवा गाँव के पास की है। फिलहाल मौके पर गुरबख्शगंज एसओ संतोष कुमारी व उनकी टीम ने कार से किसी तरह सबको बाहर निकाला ।बताया जा रहा है कि कार में तीन लोग सवार थे और हादसे में एक कि मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है बाकी के इलाज जिला काल में जारी है।

ये भी पढ़ें:धमाके से हिला चीन: दुश्मन देश में मौत का भयानक मंजर, निकल रही लाशें

raebareli-accident (PC: Social Media)

सर्दी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। मौसम विभाग के अनुसार अब न्यूनतम तापमान गिरना शुरू हो जाएगा। यह 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास तक पहुंच सकता है। दिसंबर की शुरुआत हो गयी है और सर्दी ने लोगो को आगोश में लेना शुरू कर दिया है। 10 दिन गुजरने के साथ ही ठंड का अहसास भी तेज हो चला है। ज्यों-ज्यों सर्दी अपना तेवर दिखा रही है वैसे ही दिन प्रतिदिन कोहरे की घनी चादर भी फैलती जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Flipkart Big Saving Days Sale: इन सामान पर मिल रही बंपर छूट, जानें पूरी डिटेल्स

बर्फवारी सामान्‍य से कुछ ज्‍यादा

दिल्‍ली मौसम विभाग के वैज्ञानिक कुलदीप श्रीवास्‍तव कहते हैं कि इस बार पिछले साल से भी ज्‍यादा ठंड पड़ने की संभावना है। इस बार बर्फवारी सामान्‍य से कुछ ज्‍यादा हुई है। जिसका असर अब पड़ने वाली सर्दी पर देखने को मिलेगा। इस बार अन्‍य वर्षों के मुकाबले एक से दो डिग्री तक तापमान कम रहने का अनुमान है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News