Firozabad News: ई-रिक्शा सवार महिला से चैन लूटी, बरामद

Firozabad News: पिता के घर से ससुराल ई-रिक्शा में बैठ कर जा रही महिला की सोने की चेन ई-रिक्शा में बैठी तीन महिलाओं ने तोड़ कर रिक्शा में डाल दी महिला के शोर मचाने पर और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोने की चैन को बरामद कर रिक्शा में बैठी अन्य तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-11-19 17:42 IST

घटना के बारे में जानकारी देती पीड़ित महिला (सोशल मीडिया)

Firozabad News: पिता के घर से ससुराल ई-रिक्शा में बैठ कर जा रही महिला की सोने की चेन ई-रिक्शा में बैठी तीन महिलाओं ने तोड़ कर रिक्शा में डाल दी। महिला के शोर मचाने पर रिक्शा रुकवाया और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सोने की चैन को बरामद कर रिक्शा में बैठी अन्य तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगला हीरा सिंह निवासी रिंकी पुत्री नैपाल सिंह अपने बहनोई के साथ ई रिक्शा में बैठ कर अपनी ससुराल मटामई मटसैना को जाने के लिए सुभाष तिराहे तक जा रही थी। जब ई रिक्शा तहसील तिराहे पर पहुंचा तो उसमें बैठी तीन अन्य महिलाओं ने महिला के पैर पर पैर रख दिया, जिससे महिला नीचे झुकी। आरोप है कि इसी दौरान उसके पास बैठी महिला ने उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली।चेन तोड़ते हुए महिला के बहन के लड़के नितिन ने देख लिया।

उसने कहा कि मौसी आपकी चेन महिला ने तोड़ ली है। जानकारी होते ही महिला ने शोर मचाया तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस को देख महिला ने तोड़ी गई चेन रिक्शा में ही डाल दी। पुलिस ने पीड़िता के आरोपों के आधार पर उक्त तीनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने इस मामले की थाने में तहरीर दी है। थाने पर पहुंचे एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने पकड़ी गई महिलाओं के साथ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

Tags:    

Similar News