Banda News: नगर पालिका परिषद बांदा के कर्मचारियों ने ग्रामीणों से ठगे तीन लाख रुपए, ऐसे फंसाया जाल में

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने ग्रामीणों से तीन लाख रुपए ठग लिए।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-07-26 17:55 GMT

बांदा: नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने ग्रामीणों से ठगे तीन लाख रुपए

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा में नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने ग्रामीणों से तीन लाख रुपए ठग लिए। ग्राम पंचायत शिव थाना बिसंडा तहसील बबेरू के लगभग 20 लोगों ने शिकायती पत्र के साथ जिलाधिकारी बांदा को सारी बातें बताई।

ग्रामीणों ने बताया कि नगर पालिका बांदा में जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र ऑफिस का बाबू व कंप्यूटर ऑपरेटर संविदा कर्मी देवांश जो धोखाधड़ी करके हम सभी ग्रामीणों को पशु पालन का लोन दिलाने के उद्देश्य से किसी व्यक्ति से 30,000 किसी व्यक्ति से 20,000 किसी व्यक्ति से ₹10,000 लेकर लोन दिलाने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने का आश्वासन देते हुए विगत वर्ष से अभी तक धोखा दे रहे हैं।

पैसा वापस मांगने पर गाली गलौज व मारपीट करने की धमकी

ग्रामीणों ने अपनी आपबीती के बारे में बताया कि पैसा वापस मांगने पर गाली गलौज व मारपीट करने की धमकी देते हैं। सभी पीड़ितों ने जिला अधिकारी बांदा से उक्त कर्मियों पर सख्त से सख्त कार्यवाई कर रुपया वापस दिलाए जाने की मांग की है।

इस मौके पर सत्यनारायण, पूजा सिंह, राजन सिंह, सुशील कुमार, कुसुम कली, गुड़िया, ब्रज रानी, रामखेलावन, दादू प्रसाद, देव नारायण सिंह, देव कुमार, गुड्डा देवी, शिव प्रसाद, रामदेव, प्रमोद, पार्वती, प्रकाश, जगरूप,कलावती आदि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News