Banda में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Banda News: जनपद बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। गोलीबारी में दो बदमाश घायल हो गए।

Report :  Anwar Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-05-18 09:57 GMT

बाँदा: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

Banda News: उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा (Banda News) में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ (Encounter) हो गई। पुलिस को सूचना मिली कि जनपद में विगत दिनों चोरी की कई घटनाओं को अंजाम देने वाला गिरोह बिसंडा की तरफ जाते हुए देखा गया है। सूचना मिलने पर संज्ञान लेते हुए एसओजी टीम व थाना बिसंडा पुलिस द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया गया।

एसओजी टीम और पुलिस ने बताया कि अपने आप को घिरता हुआ देख अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग (firing) शुरू कर दिया जिसके बाद आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश घायल हो गए उनके पैर में गोली लगी है ।

25 हजार रुपये का ईनाम घोषित अपराधी घायल

बता दें कि पुलिस और बदमाशों के बीच हुई यह मुठभेड़ जनपद बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई में हुई है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन (Banda Superintendent of Police Abhinandan) ने बताया कि घायल बदमाशों में से एक प्रमोद उर्फ बाहुबली जिसपर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित अपराधी है।

फोटो: बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन

घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया गया है। इनके अलावा गिरोह के छः अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि 02 अभियुक्त मौके से फरार हैं जिनकी तलाश हेतु काम्बिंग (combing) की जा रही है।

Tags:    

Similar News