ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस और बदमशों में मुठभेड़, तस्करों के पास मिला ये सामान

बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना रोड स्थित बोहला पुलिस चौकी पर गुरुवार को पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Update: 2020-08-20 10:31 GMT
ताबड़तोड़ चली गोलियां: पुलिस और बदमशों में मुठभेड़, तस्करों के पास मिला ये सामान

बागपत: बागपत जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना रोड स्थित बोहला पुलिस चौकी पर गुरुवार को पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर खेतों की ओर भागे, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक तस्कर गोली लगने से घायल हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से स्विफ्ट कार, दो तमंचे, जिंदा कारतूस, हरियाणा मार्का शराब की 15 पेटियां बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें:बंपर फायदा: आप भी Airtel, Jio, Vodafone यूजर हैं, तो इस रिचार्ज का उठाए फायदा

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा चेकिंग कर रहे थे

बता दे कि गुरुवार को बड़ौत कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा कोताना रोड स्थित बोहला पुलिस चौकी पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कोताना गांव की ओर से स्विफ्ट कार आई। पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन दो युवक कार से कूदकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों की ओर भागे। पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने खेतों की घेराबंदी कर पकड़ लिया। घायल बदमाश का सीएचसी बड़ौत में उपचार किया जा रहा है ।

ये भी पढ़ें:CBI की स्पेशल टीम: सुलझाएगी सुशांत की मौत की गुत्थी, सच आयेगा सामने

एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने बताया

वहीं एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने बताया कि घायल युवक ने अपना नाम पवन त्यागी निवासी ओढ़ापुर और दूसरे ने अपना नाम धर्मेंद्र उर्फ कल्लू निवासी बड़ौली गांव बताया। घायल पवन को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। पवन पर शराब तस्करी, लूट, गैंगस्टर, हत्या, हत्या का प्रयास आदि के 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जबकि धर्मेंद्र के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। दोनों हरियाणा से यमुना के रास्ते शराब की तस्करी कर बागपत और आसपास क्षेत्र में सप्लाई करते थे। दोनों के पास से स्विफ्ट कार, दो तमंचे, कारतूस, शराब की 15 पेटियां बरामद की गई है। शराब की तस्करी के आरोपित दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वही आरोपित पवन त्यागी जनपद बागपत के टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल है।

रिपोर्ट-पारस जैन, बागपत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News