हादसों से दहला एटा, दो महिलाओं समेत तीन की मौत, मची चीख-पुकार

जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में बीते 6 घंटों में घटी अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई। तथा एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है। 

Update: 2021-03-22 14:08 GMT
6 घंटों में तीन जगह घटी घटना, दो महिला समेत तीन की मौत

एटा: जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में बीते 6 घंटों में घटी अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई। तथा एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है।

पिकअप वैन ने मारी टक्कर

घटनाक्रम के अनुसार आज प्रातः 7 बजे 40 वर्षीय सुनीता देवी पत्नी राजेश कुमार निवासी ग्राम धिरामई गांव गिरौरा के पास स्थित माता मंदिर पर पूजा करने पैदल जा रही थी तभी एटा कासगंज मार्ग पर ग्राम धिरामई के पास एटा की ओर से तेज रफ्तार जा रही मैक्स पिकअप ने टक्कर मार दी जिससे सुनीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा उनका पुत्र दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्टर ने टेम्पों को मारी टक्कर, महिला की मौत

वहीं दूसरी घटना एटा अमापुर मार्ग पर ग्राम नगला संमल के पास घटी जिसमें अपने मैके के से टेंपो में बैठकर ससुराल कुरावली जनपद मैनपुरी जा रही 40 वर्षीय अलका पत्नी मिहिलाल के टैम्पू में सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे टेंपो में किनारे बैठी अलका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : परीक्षा की कापियों का मूल्यांकन होली की छुट्टी के बाद, बेसिक शिक्षा मंत्री का निर्देश

पिकअप की टक्कर लगने से मौत

तीसरी घटना जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र की पिवारी पुलिस चौकी के पास घटी। जिसमें कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर टेंपो में बैठकर सिकंदराराऊ से कासगंज आ रहे 50 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र सत्तराम निवासी ग्राम बस्तर थाना सुनगढ़ी जनपद कासगंज की मैक्स पिकअप की टक्कर लगने से मौत हो गई। मैक्स चालक मय मैक्स के फरार हो गया घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है । तीनों घटनाओं की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मृतकों की शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें : Hamirpur: संचारी रोग नियंत्रण अभियान, 28 दिव्यांग और 116 कुपोषित बच्चे चिन्हित

Tags:    

Similar News