सड़क हादसे से एटा में मातम, महिला समेत दो की मौत, 9 घायल

जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुरुवार को दोपहर जीटी रोड स्थित पुठिया चौराहा पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो और टिर्री को रौंद दिया जिसमें ट्रक ने एक महिला समेत दो को मौत के घाट उतार दिया।

Update: 2020-12-31 13:34 GMT
सड़क हादसे से एटा में मातम, महिला समेत दो की मौत, 9 घायल (PC:social media)

एटा: जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत हुए सड़क हादसों में एक महिला समेत दो की मौत हो गई, तथा नौ लोग घायल हो गये । घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

ये भी पढ़ें:CBSE Board Exam 4 मई से, परीक्षा का एलान हुआ, जानें कब आएंगे रिजल्ट

एक महिला समेत दो को मौत के घाट उतार दिया

जनपद के पिलुआ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुरुवार को दोपहर जीटी रोड स्थित पुठिया चौराहा पर तेज रफ्तार ट्रक ने टेम्पो और टिर्री को रौंद दिया जिसमें ट्रक ने एक महिला समेत दो को मौत के घाट उतार दिया।

हादसे में पुठिया निवासी 60 वर्षीय ज्ञानदेवी पत्नी उदयवीर सिंह और मारहरा के मोहल्ला गफूरगंज निवासी 50 वर्षीय अकरम पुत्र उसमान खां की मौत हो गई, जबकि यहीं के मोहल्ला मीरा की सराय निवासी शाबुद्दीन पुत्र बाबू शाह, पिलुआ क्षेत्र के ग्राम सोंगरा निवासी मिथलेश पत्नी राजू घायल हो गए।

बाइक और ऑटो में भिड़ंत हुई

दूसरी घटना थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के आगरा रोड स्थित ग्राम नगला जसराम के पास नीलगाय से बाइक टकराने से घटी जिसमें इसी थाना क्षेत्र के ग्राम अल्लैपुर निवासी टी पी सिंह के पुत्र महेन्द्र सिंह, रामनरेश और कमलेश का पुत्र शुभकेश घायल हो गये। जो जनपद हाथरस के शादाबाद थानान्तर्गत ग्राम नगला कूपा निवासी 23 वर्षीय विनीत पुत्र रामस्वरूप। तीसरी घटना में कोतवाली देहात के आगरा रोड स्थित ग्राम मरगोजिया के पास बाइक और ऑटो भिड़ंत में घायल हो गया।

ये भी पढ़ें:हिन्दू मंदिर में तोड़फोड़: पाकिस्तान में शुरू हुआ बवाल, सुप्रीम कोर्ट का तगड़ा एक्शन

इसके अलावा एक और हुए सड़क हादसे में निधौलीकलां के ग्राम मोहकमपुर निवासी शवनेश, पंकज कुमार, और शशिकांत चोटिल हुआ है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है तथा पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम किये जा रहे थे।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News