Etah News: ग्राम प्रधान के घर पर चला बुलडोजर, बीडीओ पर किया था जानलेवा हमला

Bulldozer Action: मंगलवार की देर शाम कई थानों की पुलिस फोर्स अवागढ़ देहात के ग्राम प्रधान सतेन्द्र सिंह पुत्र पन्नालाल के गांव नगला खना स्थित आवास पर बुल्डोजर लेकर पहुंचा। जहाँ ग्राम प्रधान के मकान को ध्वस्त कर दिया गया।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-05-21 16:37 GMT

Etah News (Pic:Newstrack)

Etah News: जिला प्रशासन के निर्देश पर पुलिस प्रशासन द्वारा अवागढ़ देहात ग्रामपंचायत के प्रधान के आवास पर बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। मंगलवार की देर शाम कई थानों की पुलिस फोर्स अवागढ़ देहात के ग्राम प्रधान सतेन्द्र सिंह पुत्र पन्नालाल के गांव नगला खना स्थित आवास पर बुल्डोजर लेकर पहुंचा। जहाँ पुलिस फोर्स द्वारा ग्राम प्रधान के मकान को बुल्डोजर से ढहा कर ध्वस्त कर दिया गया। इससे पूर्व थाना पुलिस द्वारा आरोपी ग्राम प्रधान के चार पांच गुर्गों को पकड़ कर दिन भर पूछताछ की गई। जिसमें घटना के मुख्य सरगना के तौर पर अवागढ़ देहात के ग्राम प्रधान का नाम सामने आ रहा था।

बीडीओ पर बदमाशों ने किया था जानलेवा हमला

विदित हो कि सोमवार को सुबह पौने दस बजे ब्लॉक जा रहे बीडीओ मोहम्मद जाकिर पर रास्ते मे ही गाड़ी रोकवाकर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया था। गाड़ी की तोड़फोड़ करने के बाद बीडीओ की मारपीट भी की गई थी। जिसमे बीडीओ को काफी चोंटे आयी थी। घटना के बाद हमलावर हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस द्वारा बीडीओ को सीएचसी ले जाकर उपचार कराया गया। जहाँ से बीडीओ को एटा मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया था। बीडीओ द्वारा दी गयी घटना की तहरीर थाना पुलिस द्वारा अभियोग पंजीकृत कर हमलावरों की तलाश की जा रही थी।

Tags:    

Similar News