Etah News: एक तरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, शादी तय होने से था नाराज

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादी तय होने के बाद गोद भराई से दो दिन पूर्व नुकीले हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-10-26 20:13 IST

एक तरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, शादी तय होने से था नाराज (मृतका की फाइल फोटो) : Photo- Newstrack

Etah News: घटना जलेसर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घटी। जहां एक युवती प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाये एक तरफा प्यार के जुनून में पागल प्रेमी ने प्रेमिका की घर में घुसकर दिन दिनदहाड़े नुकीले हथियार के प्रहार से हत्या कर एक बड़ी जघन्य वारदात को अंजाम दे डाला। घटना की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। दिनदहाड़े घर में घुसकर की गई इस हत्या के बाद समूचे गांव में सन्नाटा सा छा गया।

गांव के लोग बुरी तरह से खौफ़जदा हो गये। सूचना पर सीओ जलेसर के साथ साथ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने मृतिका के शव को पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतिका के पिता द्वारा घटना का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाया गया है। मगर मृतिका के पिता द्वारा तहरीर नही दिये जाने से अभी तक नामजद के विरुद्ध अभियोग दर्ज नही किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह लगभग 11 बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़िया रसीदपुर निवासी तेजपाल पप्पू की लगभग 18 वर्षीया पुत्री सपना घर पर अकेली थी। तेजपाल धान बेचने अलीगढ़ गये हुए थे। जबकि सपना की माँ अपनी अन्य दोनों छोटी पुत्रियों के साथ धान की खेती के कार्य से खेतों पर गई हुई थी। दोपहर लगभग ढाई बजे जब मृतिका की माँ अपनी पुत्रियों के साथ खेतों से लौटकर वापस घर आयी तो घर मे सपना का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। गर्दन के ऊपर नुकीले वार होने का निशान था सिर पर भी काफी चोट के निशान थे। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

घटना की जानकारी तत्काल मृतका के पिता ने थाना पुलिस को दी । घटना की जानकारी लगते ही थाना पुलिस  के साथ साथ सीओ कृष्णमुरारी दोहरे प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार राघव घटना स्थल पर पहुंच गये। मृतिका ने पिछले वर्ष बारहवी की परीक्षा पास की थी। मृतिका के पिता का आरोप है कि गांव का शिवम पुत्र भगवान सिंह मृतिका को परेशान करता था। जिसकी सूचना उसके द्वारा आरोपी के परिजनों को दी थी।

दो दिन बाद होनी थी मृतका की गोद भराई

मृतिका के परिजनों के अनुसार गांव के ही शिवम की हरकतों से तंग आकर मृतिका सपना की शादी तय कर दी थी, दो दिन बाद सपना की गोद भरायी की रस्म अदा होनी थी। सारी तैयारी कर ली गयी थी। समझा जाता है कि मृतिका की शादी तय होने और फिर दो दिन बाद गोद होने की जानकारी से आरोपी बौखला गया था। मृतिका की दो छोटी बहनें एवं एक भाई है। आरोपी शिवम की उम्र लगभग 20 वर्ष है। खेती करता है।

वहीं सीओ कृष्णमुरारी दोहरे ने बताया कि एक लड़की की घर में डेड बॉडी मिली है। घटना दिन के लगभग 11 बजे की बताई जा रही है। मृतिका के पिता द्वारा गांव के ही एक लड़के पर  हत्या का आरोप लगाया है अभी तक तहरीर नही मिलने से अभियोग दर्ज नही हो सका है। पुलिस डॉग स्क्वायड, एसओजी, फोरेंसिक आदि कई टीमें घटना की जांच में जुटी हुई हैं।

Tags:    

Similar News