Eta News: 48 घंटों में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, आटो चालक सहित 3 शातिर हिस्ट्रीसीटर निकले लुटेरे

Eta News: टैंपू से अपने घर वापस जाते समय टैंपू चालक ने ही दो हिस्ट्री शीटरों बदमाशों की मदद से योगेश नामक युवक से लूट की थी पुलिस ने लूट के आरोपियों को मय लूटे गये माल, नगदी सहित गिरफ्तार किया है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-09-19 18:05 IST

48 घंटों में पुलिस ने किया लूट का खुलासा, आटो चालक सहित 3 शातिर हिस्ट्रीसीटर निकले लुटेरे: Photo- Newstrack

Eta News: एटा उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र में दिल्ली से प्रातः एटा आने पर एक टैंपू से अपने घर वापस जाते समय टैंपू चालक ने ही दो हिस्ट्री शीटरों बदमाशों की मदद से योगेश नामक युवक से लूट की थी पुलिस ने लूट के आरोपियों को मय लूटे गये माल, नगदी सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

लूट के माल तथा घटना में प्रयुक्त ऑटो सहित गिरफ्तार जेल भेजे

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि 48घंटे पूर्व 17 सितम्बर की प्रातः योगेश पुत्र धर्मवीर सिंह निवासी चित्तरपुर थाना निधौली कलाँ जनपद एटा को टैंपू से अपने गांव जाते समय टैंपू सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया था और जिसकी सूचना थाना पिलुआ पर दी गई पीडित योगेश ने बताया कि दिनांक 17 सितम्बर को वह प्रात: दिल्ली से रोडवेज बस में बैठकर एटा आया था तथा एटा बस स्टैंड से एक ऑटो में बैठकर अपने गांव जा रहा था तभी एटा-निधौलीकलां रोड पर हजारा नहर के अरथरा पुल के पास ऑटो चालक तथा ऑटो में बैठे दो अन्य व्यक्तियों द्वारा उसके साथ मारपीट कर 10,000 रुपए तथा मोबाइल Vivo Y20 लूट लिया था ।

लूट की सूचना का थाना पिलुआ पर मुअसं- 125/24 धारा 309(4) बीएनएस बनाम 03 अज्ञात अभियुक्तगण के विरुद्ध पंजीकृत किया गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्याम नारायण सिंह ने एक टीम गठित कर शीघ्र खूलासे के निर्देश दिए इसी क्रम में आज थाना पिलुआ पुलिस तथा जनपदीय इंटेलीजेंस विंग व सर्विलांस टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही में सीसीटीवी फुटेज तथा सीडीआर के अवलोकन से उक्त घटना में प्रकाश में आए अभियुक्त राजू उर्फ राजुद्दीन को रेलवे स्टेशन के पास समय रात्रि करीब 00:48 बजे तथा अभियुक्त राहुल और अजय को नगला पोता के सामने बनी दरगाह के पास बने गैराज के पास से समय रात्रि करीब 01.10 बजे गैराज से घटना में प्रयुक्त ऑटो, लूटे गए मोबाइल फोन तथा 2840 रुपए सहित गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि इस गेंग दाृरा रात्रि में ऑटो में सवारी को बैठाकर एकान्त व अंधेरे का फायदा उठाकर उनके साथ लूट की घटनाओं को अंजाम दे कर अपने फरार हो जाते थे इस लूट की घटना को राजू उर्फ राजूद्दीन पुत्र निजाम निवासी नगला पोता थाना कोतवाली नगर जिला एटा मूलत ग्राम धिरामई थाना मिरहची जनपद एटा, राहुल तौमर पुत्र राजेश उर्फ जौली निवासी नगला पोता दरगाह के पीछे थाना कोतवाली नगर जिला एटा, अजय पुत्र चन्द्र ओम निवासी नई बस्ती शान्ति नगर रेलवे रोड शुक्ला गेस्ट हाऊस के पास थाना कोतवाली नगर एटा (ऑटो चालक)ने मिलकर अंजाम दिया था।

लूट जैसी गंभीर धाराओं में दो मुकद्दमे दर्ज 

गिरफ्तार अभियुक्तों में राहुल तोमर पर थाना कोतवाली नगर में लूट जैसी गंभीर धाराओं में दो मुकद्दमे दर्ज है। वहीं दूसरे राजू उर्फ राज़ुद्दीन थाना कोतवाली नगर में एक मुकदमा तथा अजय पर भी एक मुकदमा दर्ज है जो ऑटो चलाने का कार्य करता है और इन लोगों के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता है। उक्त घटना का खुलासा करने वालों में प्रमुख रूप से प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, निरीक्षक जयंत मौर्य इंटेलीजेंस विंग, वरिष्ठ उप निरीक्षक चमन गोस्वामी आदि टीम ने प्रमुख भूमिका अदा की।।

Tags:    

Similar News