Eta News: एटा में हाइवे पर रील बनाने वाले सात रीलबाज गिरफ्तार, स्कार्पियो भी बरामद

Eta News: जनपद एटा में हाथ में हथियार लेकर चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर रील बनाने वाले सात किशोरों को थाना मालावन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-09-29 20:20 IST

एटा में हाइवे पर रील बनाने वाले सात रीलबाज गिरफ्तार, स्कार्पियो भी बरामद: Photo- Newstrack

Eta News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र में बीते दिन नेशनल हाइवे पर चलती स्कार्पियो कार के बोनट तथा छत पर बैठ कर हाथ में शस्त्र लेकर प्रदर्शन करने वाले सात लोगों को तो एटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  स्कार्पियो के आगे आगे चलकर मोटर साइकिल से वीडियो बनाने वालों को खुलेआम छोड़कर नमस्ते खानापूर्ति करने की चर्चा जोरों पर है।

रील बाज हुए गिरफ्तार 

आपको बताते चलें कि थाना मलावन क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे स्थित गांव सैंथरी के समीप चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर हाथ में है शस्त्र लेकर किसी फ़िल्मी डान की की तरह बैठकर रील बनाने का वीडियो वायरल होने तथा खबरों के चलने के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया और आनन-फानन में सात लोग गिरफ्तार कर लिए गए।

गिरफ्तार किये गये रील बाजों में आकाश पुत्र रमेश 20 वर्ष, जसवीर पुत्र उदयवीर 26 वर्ष, रोहित पुत्र सुरेश 20 वर्ष, मोहित पुत्र सुरेश 16 वर्ष, नीतू पुत्र अशोक कुमार उम्र 31, अंश पुत्र दिनेश नाबालिग सभी निवासी गढ़ थाना रिजोर ग्राम गंगनपुर व अमन यादव पुत्र शिवदास उम्र 22 वर्ष, शिवम यादव पुत्र शिवदास 23 वर्ष निवासी ग्राम लाखापुर थाना मलावन जनपद एटा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाइक पर रील बना रहे युवाओं की भी तलाश जारी 

प्रभारी निरीक्षक थाना मलावन नित्यानंद पांडे ने बताया कि इन सभी के खिलाफ थाना मलावन पुलिस ने थाना पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है रील बनाने में मदद प्रयोग की गयी स्कार्पियो को भी बरामद कर लिया गया है। वहीं बाइक पर रील बना रहे युवाओं की भी तलाश की जा रही है।

आपको बताते चलें कि इस पूरे प्रकरण में स्कॉर्पियो के बोनट पर आगे बैठे होने के कारण चालक को दिखाई भी बहुत कम दे रहा था। वहीं वीडियो रिकार्डिंग करने वाले बाइक सवार दोनों युवकों के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गयी, जबकि रील बनाने में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका रिकार्डिंग करने वालों की ही होती है।

Tags:    

Similar News